Close

पंचायत चुनाव व छत्तीसगढ़ घटना के बाद मुहम्मद अरशद ने झारखंड व बिहार बार्डर पे सघन काम्बिंग कर लगाया जन चौपाल

सोनभद्र (नौशाद अन्सारी) पंचायत चुनाव व छत्तीसगढ़ घटना के बाद मुहम्मद अरशद ने झारखंड व बिहार बार्डर पे सघन काम्बिंग कर लगाया जन चौपाल। मुहम्मद अरशद ने जंगलो को खंगाला तथा संदिग्धों से पूछताछ कर ग्रामीणो को भी जागरूक किया। चाचीकला चौकी इंचार्ज मुहम्मद अरशद ने पुलिस व पीएसी जवान के साथ मंगलवार को झारखंड व बिहार सीमा से सटे नैकहा, नकतवार के जंगलो मे काम्बिंग कर सर्च अभियान चलाया।

उन्होने जंगल से सटे इलाको मे रहने वाले लोगो से नक्सली गतिविधियों की जानकारी लिया। आपको बताते चले कि बार्डरो पर नक्सलियो के मुवमेन्ट व हलचल की संभावनाओं को देखते हुए पुलिस और सेना के जवानो द्वारा उनके हर मनसूबे पर पानी फेरने हेतु बार्डरो पर चहल कदमी करते हुए ये काम्बिंग किया गया। वही सघन काम्बिंग होने से बार्डर स्थित गाव मे लोगो ने राहत की सांस लिया।

मुहम्मद अरशद ने उन्हे ऐसी किसी भी मुवमेन्टो के होने पर जानकारी देने की अपील की है ताकि वहा के लोग भयमुक्त रह सके। ग्रामीणो को संबोधित कर कहा कि चुनाव मे निष्पक्ष वोट करे किसी के प्रलोभन मे आने की जरूरत नही है। कोइ भी प्रत्याशी अगर किसी को लालच देता है या डरा धमका कर अपने पक्ष मे वोटिंग कराने का प्रयास करता है तो तत्काल इसकी सुचना पुलिस को देने की अपील की।

मुहम्मद अरशद कहा किसी के बहकावे मे न आये। पुलिस सदैव उनके साथ है। ग्रामीणो को सुरक्षा का भरोसा दिलाते हुए कहा कि अगर कोई संदिग्ध व्यक्ति कही दिखाई देता है तो उसके बारे मेे तत्काल चाचीकला चौकी को सूचित करे। सूचना देने वालो का नाम पता गोपनीय रखा जायेगा।

BREAKING NEWS
जिले की फुटकर दुकानों के खुलने व बंद करने की समय होगी सुबह 7 से शाम 7-जिलाधिकारी हिण्डाल्को रेणुकूट क्लस्टर प्रमुख ने लोगो को करोना से बचाव हेतु किया जागरुक प्रभारी निरीक्षक ने प्रत्याशियों को चुनाव आचार संहिता का पढ़ाया पाठ पांच दिनों तक सोंनभद्र का कैसा मौषम रहेगा जानने के लिए देखे पूरी खबर अनुरक्षण के अभाव में पानी सप्लाई कार्य फ्लाप, दर्जनों हैंड पम्प खराब पेयजल के लिए हाहाकार उत्तर प्रदेश में आइपीएफ की दलित राजनीतिक गोलबंदी की पहल रेलवे अस्पताल में रेलकर्मियों ने लगवाई वैक्सीन कलश स्थापना के साथ ही 9 दिनों तक चलने वाला चैत्र नवरात्र प्रारंभ नामांकन के लिए दावेदार जरूरी दस्तावेज बनवाने के लिए कर रहे भागदौड़ ज्ञानेंद्र सिंह ने अवैध तमंचा कारतूस साथ युवक को भेजा जेल
scroll to top