Close

असिस्टेंट इंजीनियर रेड डिस्काम विमलेश सिंह को उत्कृष्ट कार्य के लिये काशी कीर्ति सम्मान से नवाजा गया

सोनभद्र असिस्टेंट इंजीनियर रेड डिस्काम ( पूर्वांचल) विमलेश सिंह को उत्कृष्ट कार्य के लिये काशी कीर्ति सम्मान से नवाजा गया। हिंदी दैनिक परफेक्ट मिशन के 7 वी वर्षगांठ पे काशी गौरव सम्मान 2021 का आयोजन किया गया था। जिसमे परफेक्ट मिशन के संपादक मनीष दीक्षित और चयनकर्ता समिति के अध्यक्ष राघवेंद्र प्रताप सिंह ने अपने अपने क्षेत्रो मे उत्कृष्ट कार्य करने वाले लोगो को सम्मानित किया। उसी क्रम मे असिस्टेंट इंजीनियर रेड डिस्काम विमलेश सिंह को विद्युत विभाग मे किये गये उनके द्वारा उत्कृष्ट कार्य के लिये काशी कीर्ति सम्मान से सम्मानित कर प्रशस्ति पत्र दिया गया।

वही बातचीत मे विमलेश सिंह ने कहा के प्रशस्ति पत्र मिलने से वाकई मे मुझे खुशी मिली है। और इससे आगे भी निस्वार्थ भावना से कार्य करने की प्रेरणा मिलती है।

BREAKING NEWS
जिले की फुटकर दुकानों के खुलने व बंद करने की समय होगी सुबह 7 से शाम 7-जिलाधिकारी हिण्डाल्को रेणुकूट क्लस्टर प्रमुख ने लोगो को करोना से बचाव हेतु किया जागरुक प्रभारी निरीक्षक ने प्रत्याशियों को चुनाव आचार संहिता का पढ़ाया पाठ पांच दिनों तक सोंनभद्र का कैसा मौषम रहेगा जानने के लिए देखे पूरी खबर अनुरक्षण के अभाव में पानी सप्लाई कार्य फ्लाप, दर्जनों हैंड पम्प खराब पेयजल के लिए हाहाकार उत्तर प्रदेश में आइपीएफ की दलित राजनीतिक गोलबंदी की पहल रेलवे अस्पताल में रेलकर्मियों ने लगवाई वैक्सीन कलश स्थापना के साथ ही 9 दिनों तक चलने वाला चैत्र नवरात्र प्रारंभ नामांकन के लिए दावेदार जरूरी दस्तावेज बनवाने के लिए कर रहे भागदौड़ ज्ञानेंद्र सिंह ने अवैध तमंचा कारतूस साथ युवक को भेजा जेल
scroll to top