Close

शार्ट सर्किट से लगी आग फसल सहित हजारों की गृहस्ती जल कर खाक

बीजपुर ( विनोद गुप्त) थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत जरहा के टोला हड़बडिया में सोमवार की दोपहर अचानक शार्ट सर्किट से आग लग गयी।

आग पहले गेहूं के खलिहान में थ्रेशर चलाते समय बिजली के मीटर से शार्ट सर्किट से शुरू हुई इसके बाद पास में घर को भी अपनी चपेट में ले लिया जिससे खलिहान सहित घर के अंदर रखें फसल सहित हजारों के गृहस्ती का सामान जल कर खाक हो गया। जानकारी के अनुसार गाँव के घर्मराज गुर्जर पुत्र मटुकधारी गुर्जर के खलिहान में गेहूँ मड़ाई का कार्य हो रहा था इसी बीच शार्ट सर्किट से फसल में आग लग गयी किसी तरह लोग आग पर काबू पाते कि देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और आग ने पास के घर को भी अपने आगोश में ले लिया।

आग लगी कि खबर से गाँव मे हड़कम्प मच गया जो जहाँ था आग बुझाने के लिए दौड़ पड़ा किसी तरह ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया। लेकिन घर और खलिहान में रखे लगभग 6 कुंतल गेंहू, चावल, नगदी, सहित गृहस्ती के सभी सामान जल कर खाक हो गए। पूर्व प्रधान श्रीराम बियार ने तहसील प्रशासन को घटना की सूचना देकर अगलगी में हुई क्षति पूर्ति की के लिए प्रशासन में माँग की है।

भीम जायसवाल सोनभद्र के दुद्धी निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
नव सृजित कोन ब्लाक में नामांकन प्रक्रिया शुरू होने से लोगों हर्ष 4 शातिर डीजल चोरो को चोरी के डीजल के साथ विजय प्रताप सिंह ने गिरफ्तार कर भेजा सलाखो के पीछे ट्रक के चपेट में आने आने से 22 वर्षीय युवक की मौत परिजनों में कोहराम कड़ी सुरक्षा के बीच दुद्धी ब्लॉक में नामांकन प्रक्रिया हुई शुरू इंडियन बैंक के तीन कर्मचारी को करोना पाजीटिव होने से मचा हाहाकार पंचायत चुनाव के आगामी चरणो मे एक स्थान पर 5 से अधिक लोग नहीं जुटेंगे, उल्लंघन करने पर NSA के तहत कार... पुलिस ने शांतिभंग में दो व्यक्तियों का किया चालान अग्रिम आदेशो तक प्रत्येक रविवार को सोनभद्र सहित पुरे प्रदेश मे रहेगा साप्ताहिक बंदी प्रेस क्लब बीजपुर ने पत्रकार मिथिलेश प्रसाद द्विवेदी की धर्मपत्नी के निधन पर की शोक सभा रेलवे इलेक्ट्रिक लाइन का हाइटेंशन तार टूटकर गिरने से चपेट में आया युवक झुलसा
scroll to top