Close

रामनवमी की भव्य शोभायात्रा के लिए समिति की बैठक व कार्यकारिणी का गठन हुआ

चोपन/सोनभद्र(गुड्डू मिश्रा)।

चोपन नगर में रामनवमी की भव्य शोभायात्रा के लिए समिति की बैठक व कार्यकारिणी का गठन देर शाम नगर के कैलाश मंदिर प्रांगण में संपन्न हुआ । श्री रामचरितमानस हिंदू धर्म जनहित सेवा समिति के तत्वाधान में पिछले 16 वर्षों से निकलने वाले चोपन नगर की भव्य शोभा यात्रा की तैयारी एवं समिति के कार्यकारिणी का गठन किया गया । रामनवमी 2021 के शोभा यात्रा की सर्वसम्मति से कार्यकारिणी अध्यक्ष राजेश अग्रहरि उपाध्यक्ष श्याम नारायण दुबे दिलीप चौरसिया मंत्री पद पर राजू चौरसिया अभिषेक दुबे मनोज सोलंकी राम कुमार सोनी एवं अरविंद गुप्ता तथा कोषाध्यक्ष विनोद सिंह बंटी व रिंकू मोदनवाल मीडिया प्रमुख ओम प्रकाश जी तथा आईटी प्रमुख सोनू मोदनवाल को जिम्मेदारी दिया गया । श्री रामनवमी शोभा यात्रा के संरक्षक मंडल में राजन जयसवाल जी प्रदीप अग्रवाल जी राम सुंदर निषाद जी संजय जैन जी सुनील सिंह जी सत प्रकाश तिवारी जी महेंद्र केसरी जी सतनाम सिंह जी रविंद्र गोयल जी एवं दिनेश गर्ग जी बनाए गए ।

राम आशीष यादव सोनभद्र के विंडमगज निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
दुबई में चल रहे डीपीएल में कोलकाता को हरा चेन्नई बना चैंपियन, लव वर्मा का शानदार प्रदर्शन :- नव सृजित कोन ब्लाक में नामांकन प्रक्रिया शुरू होने से लोगों हर्ष 4 शातिर डीजल चोरो को चोरी के डीजल के साथ विजय प्रताप सिंह ने गिरफ्तार कर भेजा सलाखो के पीछे ट्रक के चपेट में आने आने से 22 वर्षीय युवक की मौत परिजनों में कोहराम कड़ी सुरक्षा के बीच दुद्धी ब्लॉक में नामांकन प्रक्रिया हुई शुरू इंडियन बैंक के तीन कर्मचारी को करोना पाजीटिव होने से मचा हाहाकार पंचायत चुनाव के आगामी चरणो मे एक स्थान पर 5 से अधिक लोग नहीं जुटेंगे, उल्लंघन करने पर NSA के तहत कार... पुलिस ने शांतिभंग में दो व्यक्तियों का किया चालान अग्रिम आदेशो तक प्रत्येक रविवार को सोनभद्र सहित पुरे प्रदेश मे रहेगा साप्ताहिक बंदी प्रेस क्लब बीजपुर ने पत्रकार मिथिलेश प्रसाद द्विवेदी की धर्मपत्नी के निधन पर की शोक सभा
scroll to top