Close

हरनाकछार गाँव में सफाई कर्मी के न आने से सफाई व्यवस्था खराब

(महुली)सोनभद्र– विकास खण्ड दुद्धी के ग्राम पंचायतों के साथ साथ क्षेत्र पंचायत व जिला पंचायत का चुनाव की प्रक्रिया शुरू हो चुकी हैं जिसके अन्तर्गत नामांकन पत्र खरीदने का दौर चल रहा है। कई पंचायत मित्र और सफाई कर्मी भी अपनी पत्नियों और सगे संबंधियों को चुनाव लड़ा रहे है और पूरा का पूरा समय अपने ग्राम पंचायतों में बिता रहे हैं ,ऐसे में गांवो में सफाई व्यवस्था चरमरा गई है। भारतीय जनता पार्टी विंढमगंज मण्डल के जिला प्रतिनिधि पंकज गोस्वामी ने हरनाकछार गाँव में सम्पर्क के दौरान पाया और जानकारी भी लिया कि इस गाँव में दो सफाई कर्मी सुनील और सुभाष है। एक सफाई कर्मी सुनील नियमित रूप से आता है लेकिन दूसरा सफाई कर्मी सुभाष विशेष परिस्थितियों में किसी अधिकारी का दौरा होने पर ही आता है ,और शेष दिनों में नही आता है। पंकज गोस्वामी ने कहा कि ऐसे सफाईकर्मी को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त कर दिया जाना चाहिए ।उन्होंने कहा कि इस संदर्भ में एक – दो दिन में जिलाधिकारी महोदय से मिलकर लिखित रूप से शिकायत दर्ज कराया जाएगा।।

राम आशीष यादव सोनभद्र के विंडमगज निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
दुबई में चल रहे डीपीएल में कोलकाता को हरा चेन्नई बना चैंपियन, लव वर्मा का शानदार प्रदर्शन :- नव सृजित कोन ब्लाक में नामांकन प्रक्रिया शुरू होने से लोगों हर्ष 4 शातिर डीजल चोरो को चोरी के डीजल के साथ विजय प्रताप सिंह ने गिरफ्तार कर भेजा सलाखो के पीछे ट्रक के चपेट में आने आने से 22 वर्षीय युवक की मौत परिजनों में कोहराम कड़ी सुरक्षा के बीच दुद्धी ब्लॉक में नामांकन प्रक्रिया हुई शुरू इंडियन बैंक के तीन कर्मचारी को करोना पाजीटिव होने से मचा हाहाकार पंचायत चुनाव के आगामी चरणो मे एक स्थान पर 5 से अधिक लोग नहीं जुटेंगे, उल्लंघन करने पर NSA के तहत कार... पुलिस ने शांतिभंग में दो व्यक्तियों का किया चालान अग्रिम आदेशो तक प्रत्येक रविवार को सोनभद्र सहित पुरे प्रदेश मे रहेगा साप्ताहिक बंदी प्रेस क्लब बीजपुर ने पत्रकार मिथिलेश प्रसाद द्विवेदी की धर्मपत्नी के निधन पर की शोक सभा
scroll to top