Close

कामरेड अशोक दूबे के निधन पर जताया शोक

रेणुकूट( सोनभद्र)
जी.के.मदान ।
स्थानीय हिन्डालको प्रगतिशील मजदूर सभा के कार्यालय पर एक आकस्मिक बैठक आयोजित हुई ।बैठक में प्रसिद्ध मजदूर नेता कामरेड अशोक दुबे के निधन पर 2 मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गई । कामरेड आर एन तिवारी ने कहा कि का अशोक दुबे जी बभनी सोनभद्र के मूल निवासी थे और रेणुकूट में रहते हुए ट्रेड यूनियन व कम्युनिस्ट पार्टी में अपनी रुचि रखते थे ।वह हिंडालको प्रगतिशील मजदूर सभा के सभी नेताओं के संपर्क में रहने के कारण काफी प्रेरित करते थे वह बीना कोलरी में मंत्री बने और नाइन कोल्डफील्ड के महामंत्री व एटक के काउंसिल में भी रहे वह सन 2020 के विधानसभा चुनाव में सिंगरौली से चुनाव भी लड़े लेकिन सफल नहीं हो पाए । अशोक दूबे संगठित असंगठित मजदूरों के लिए हमेशा संघर्षरत रहे ऐसे नेतृत्वकर्ता ट्रेड यूनियन के नेता के अाकस्मिक निधन से मेहनतकश मजदूरों की काफी क्षति हुई है मैं उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं तथा ईश्वर से उनके परिवार को दुख सहने की क्षमता प्रदान करने करने की कमना करता हूं । इस अवसर पर कामरेड अनुज बिहारी चौबे ,का राजेंद्र प्रसाद, का कृष्ण कुमार सिंह ,का महेश चंद्र मिश्रा ,का राजेंद्र मिश्रा ,का लाल बहादुर सिंह, का संतोष कुमार तथा कहैन्यालाल उपास्थित रहे ।

राम आशीष यादव सोनभद्र के विंडमगज निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
दुबई में चल रहे डीपीएल में कोलकाता को हरा चेन्नई बना चैंपियन, लव वर्मा का शानदार प्रदर्शन :- नव सृजित कोन ब्लाक में नामांकन प्रक्रिया शुरू होने से लोगों हर्ष 4 शातिर डीजल चोरो को चोरी के डीजल के साथ विजय प्रताप सिंह ने गिरफ्तार कर भेजा सलाखो के पीछे ट्रक के चपेट में आने आने से 22 वर्षीय युवक की मौत परिजनों में कोहराम कड़ी सुरक्षा के बीच दुद्धी ब्लॉक में नामांकन प्रक्रिया हुई शुरू इंडियन बैंक के तीन कर्मचारी को करोना पाजीटिव होने से मचा हाहाकार पंचायत चुनाव के आगामी चरणो मे एक स्थान पर 5 से अधिक लोग नहीं जुटेंगे, उल्लंघन करने पर NSA के तहत कार... पुलिस ने शांतिभंग में दो व्यक्तियों का किया चालान अग्रिम आदेशो तक प्रत्येक रविवार को सोनभद्र सहित पुरे प्रदेश मे रहेगा साप्ताहिक बंदी प्रेस क्लब बीजपुर ने पत्रकार मिथिलेश प्रसाद द्विवेदी की धर्मपत्नी के निधन पर की शोक सभा
scroll to top