Close

परनी में जंगल की आग की चपेट में आकर दो घर जले ,गेंहू की फसल भी हुआ खाक

मई में होनी थी लड़की की शादी और सब कुछ हो गया खाक

म्योरपुर ब्लॉक के परनी ग्राम पंचायत का मामला

म्योरपुर/सोनभद्र(विकास अग्रहरि 8318670533)

म्योरपुर ब्लॉक मुख्यालय से तीन किमी दूर परनी जंगल मे लगी आग की चपेट में बुधवार की दोपहर दो घर पूरी तरह जल कर खाक हो गया जिससे लाखो का नुकसान होने की बात प्रधान मनोज कुमार ने कही है। प्रधान के अनुसार बुधवार लगभग दो बजे जंगल की आग अरहर की खेत से होते हुए लाल जीत यादव और ब्रिजमोहन के घर तक पहुच गयी लोग जब तक बच कर खुद को सुरक्षित स्थान पर पहुचते घर सहित नगदी और मक्का गेंहू चावल धान गैस सिलेंडर आदि जल गया।

बृजमोहन की लड़की की मई में शादी होने वाली थी जिसकी तैयारी भी की जा रही थी पर सब जल गया ।प्रधान श्री मनोज ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी पर कोई नही आया।मौके पर पुलिस कर्मी और ग्रामीण भी जुट कर आग बुझाने की कोशिश किये लेकिन घर जलने से नही बचा सके।इस दौरान दो बीघा गेंहू की फसल भी जल गया।पीड़ित ने बताया कि घर मे समान के अलावा 20 हज़ार नगद भी जल गया।

प्रत्यक्षदर्शियों की मॉने तो आग इतनी भयंकर रूप ले चुकी थी कि लोग आस पास भी नही पहुच पा रहे थे। एक अन्य खबर के अनुसार बलियरी में राज देव् गोड का घर भी आग की चपेट में आकर जल गया ।आल इंडिया पीपुल्स फ्रंट के नेता कृपाशंकर पनिका ने तहसीलदार से वार्ता कर नुकसान का आकलन कराकर मुआवजा की माँग उठायी है।

राम आशीष यादव सोनभद्र के विंडमगज निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
दुबई में चल रहे डीपीएल में कोलकाता को हरा चेन्नई बना चैंपियन, लव वर्मा का शानदार प्रदर्शन :- नव सृजित कोन ब्लाक में नामांकन प्रक्रिया शुरू होने से लोगों हर्ष 4 शातिर डीजल चोरो को चोरी के डीजल के साथ विजय प्रताप सिंह ने गिरफ्तार कर भेजा सलाखो के पीछे ट्रक के चपेट में आने आने से 22 वर्षीय युवक की मौत परिजनों में कोहराम कड़ी सुरक्षा के बीच दुद्धी ब्लॉक में नामांकन प्रक्रिया हुई शुरू इंडियन बैंक के तीन कर्मचारी को करोना पाजीटिव होने से मचा हाहाकार पंचायत चुनाव के आगामी चरणो मे एक स्थान पर 5 से अधिक लोग नहीं जुटेंगे, उल्लंघन करने पर NSA के तहत कार... पुलिस ने शांतिभंग में दो व्यक्तियों का किया चालान अग्रिम आदेशो तक प्रत्येक रविवार को सोनभद्र सहित पुरे प्रदेश मे रहेगा साप्ताहिक बंदी प्रेस क्लब बीजपुर ने पत्रकार मिथिलेश प्रसाद द्विवेदी की धर्मपत्नी के निधन पर की शोक सभा
scroll to top