Close

चौतरफा विफल रही है योगी सरकार-आईपीएफ

पदयात्रा के दूसरे दिन बभनी के विभिन्न गांव में की गई बैठक

बभनी, सोनभद्र। आल इंडिया पीपुल्स फ्रंट की म्योरपुर से कल शुरू हुई योगी सरकार जबाब दो पदयात्रा आज बभनी ब्लाक में पहुंची जहां परसाटोला, एकदरी, लीलाडेवा, सतबहिनी, रंदह, बभनी आदि गांव में बैठकें की गई।
बैठक में बोलते हुए वक्ताओं ने कहा की योगी सरकार चौतरफा विफल रही है। इस सरकार के कार्यकाल में विकास कार्य ठप पड़ा हुआ है। सिर्फ अखबारी बयान बाजी हो रही है। वनाधिकार कानून के तहत हाईकोर्ट के आदेश के बावजूद आदिवासियों को जमीन पर पट्टे नहीं मिले उलटा वन विभाग विधि विरुद्ध उन्हें जमीन से उजाड़ने में लगा है। कोरोना काल में कराए गए कामों का भी आज तक भुगतान नहीं किया गया। इसलिए योगी सरकार जवाब दो पदयात्रा की जा रही है ताकि जनता को सच्चाई बताई जा सके। आज संयुक्त किसान मोर्चा के राष्ट्रव्यापी प्रतिवाद कार्यक्रम का समर्थन करते हुए नेताओं ने तीनों काले कृषि कानून को वापस लेने और न्यूनतम समर्थन मूल्य के लिए कानून बनाने की मांग को पुरजोर तरीके से उठाया। कार्यक्रम में आइपीएफ प्रवक्ता कृपाशंकर पनिका, मजदूर किसान मंच अध्यक्ष राजेन्द्र प्रसाद गोंड़, मुनशरीफ खान, मुनीर खान, जमशीर,रामबदन, बिहारी भारती सत्य प्रसाद,शिवरतन गोंड,राजनारायण गोंड, विजय सिंह गोंड, जयसिंह, विजय सिंह, रामदेव गोंड़, मनोहर गोंड, मंगरू प्रसाद श्याम, रामलखन गोंड, कृपाशंकर गोंड़, रामविचार गोंड,रामबली, राजाराम गोंड व दर्जनों लोग उपस्थित रहे हैं।

मु. शमीम अंसारी कृषि स्नातकोत्तर (प्रसार शिक्षा/जर्नलिज्म) इलाहाबाद विश्वविद्यालय (उ.प्र.)

BREAKING NEWS
ब्रेकिंग-दुद्धी के बघाडू गांव में कॅरोना मरीज की मौत से हड़कंप ब्रेकिंग-सेवानिवृत्त डीआईजी व पूर्व विधायक सीएम प्रसाद का निधन जिले की फुटकर दुकानों के खुलने व बंद करने की समय होगी सुबह 7 से शाम 7-जिलाधिकारी हिण्डाल्को रेणुकूट क्लस्टर प्रमुख ने लोगो को करोना से बचाव हेतु किया जागरुक प्रभारी निरीक्षक ने प्रत्याशियों को चुनाव आचार संहिता का पढ़ाया पाठ पांच दिनों तक सोंनभद्र का कैसा मौषम रहेगा जानने के लिए देखे पूरी खबर अनुरक्षण के अभाव में पानी सप्लाई कार्य फ्लाप, दर्जनों हैंड पम्प खराब पेयजल के लिए हाहाकार उत्तर प्रदेश में आइपीएफ की दलित राजनीतिक गोलबंदी की पहल रेलवे अस्पताल में रेलकर्मियों ने लगवाई वैक्सीन कलश स्थापना के साथ ही 9 दिनों तक चलने वाला चैत्र नवरात्र प्रारंभ
scroll to top