सोनभद्र

होली के मद्देनजर पीस कमेटी की बैठक सम्पन्न

बीजपुर (बिनोद गुप्त )आगामी होली के त्यौहार के मद्देनजर मंगलवार को बीजपुर थाना प्रांगण में प्रभारी निरीक्षक देवतानन्द सिंह की अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक सम्पन्न हुयी।बैठक में प्रभारी निरीक्षक ने उपस्थित संभ्रांतजनो को संबोधित करते हुए कहा कि होली का त्यौहार आपसी भाईचारे के साथ मनाएं उस दिन शराब पीकर हुड़दंग करने वालो को कतई बख्शा नही जाएगा साथ ही प्रभारी निरीक्षक ने क्षेत्र में जलने वाली होलिकाओ के बारे में भी विस्तृत जानकारी ली उन्हों ने कहा कि त्यौहार के दिन अगर कोई असमाजिक तत्व उत्पात करने की कोशिश करे तो तत्काल पुलिस को सूचना दे।होली के दिन डीजे पर पूर्णत प्रतिबन्ध रहेगा ।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पूर्व की भांति इस वर्ष भी थाना क्षेत्र के सभी स्थानों पर शांतिपूर्ण होली मनाया जाएगा। बैठक में मुख्य रूप से उपनिरीक्षक एन एन सिंह,ग्राम प्रधान प्रतिनिधि अमित सिंह, ग्राम प्रधान भागीरथी वैश्य ,सीताराम,संदीप गुप्ता, सतवंत सिंह,डॉ रामप्रसाद गोड़,योगेंद्र चौबे,श्याम सुंदर जायसवाल, गणेश सिंह,आसिफ,भगवान दास,सहित काफी संख्या में संभ्रांतजन उपस्थित रहे।

Ram Ashish Yadav

राम आशीष यादव सोनभद्र विंडमगज निवासी है। कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS