Close

यूपी झारखंड बॉर्डर पे चकरिया चौकी इंचार्ज धर्मेंद्र यादव व पीएसी के जवानो ने सघन कॉम्बिंग कर लगाया जनचौपाल

कोन/सोनभद्र (आनंद जायसवाल) पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह के दिशा निर्देशन मे नक्सलियो की घुसपैठ की आशंका के मद्देनजर चकरिया चौकी इंचार्ज धर्मेन्द्र यादव व पीएसी के जवानो ने सघन कॉम्बिंग किया। ये कॉम्बिंग कोन के अतिदुरुह ससनइ और चकरिया मे हुआ। आपको बताते चले के बॉर्डरो पर नक्सलियो के मुवमेन्ट व हलचल की संभावनाओं को देखते हुए पुलिस और सेना के जवानो द्वारा उनके हर मनसूबे पर पानी फेरने हेतु बॉर्डरो पर चहल कदमी करते हुये ये कॉम्बिंग किया गया। वही सघन कॉम्बिंग होने से बॉर्डर स्थित गाव मे लोगो ने राहत की सांस ली तथा धर्मेन्द्र यादव ने उन्हे ऐसी किसी भी मुवमेन्टो के होने पर जानकारी देने की अपील की है ताकि वहा के लोग भयमुक्त रह सके।

इसके बाद धर्मेन्द्र यादव ने जनचौपाल लगा लोगो की समस्याओ को सुना।और उसका निस्तारण करते हुए उपस्थित ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुये बताया गया कि वे किसी के बहकावे मे न आये। पुलिस सदैव उनके साथ है। किसी भी तरह की समस्या होने पर पुलिस को तत्काल अवगत कराये। जिससे आपकी समस्याओ के निदान हेतु पुलिस द्वारा स्वयं एवं संबंधित विभाग के अधिकारीगण के सहयोग से समस्या का समाधान कराया जा सके। उन्होने ग्रामीणो को सुरक्षा का भरोसा दिलाते हुए कहा कि अगर कोई संदिग्ध व्यक्ति कहीं दिखाई देता है तो उसके बारे मेें तत्काल चकरिया चौकी को सूचित करे। सूचना देने वालो का नाम पता गोपनीय रखा जायेगा।

BREAKING NEWS
मिट्टी का ढूहा ढहा 2 की मौत शौचालय, आवास, बिजली उपलब्ध कराई तथा दवाई, सिंचाई व पढ़ाई मुफ्त- उपेंद्र तिवारी म्योरपुर विकासखंड अंतर्गत फसल प्रदर्शनी का किया गया आयोजन टीका और मुट्ठी भर अनाज का ढिंढोरा पीट गरीब का उपहास उड़ा रही बीजेपी सरकार-विजय सिंह गोंड नवनिर्वाचित प्रधानो का एक दिवसीय अनवासीय हुआ प्रशिक्षण अजीरेश्वर धाम मंदिर जरहा में 3 फरवरी को होगा सामूहिक विवाह रजिस्ट्रेशन के लिये करे सम्पर्क प्रधानमंत्री के महत्वपूर्ण योजना स्वच्छ व सुंदर गांव देश के तहत नवनिर्मित सामुदायिक शौचालय का हुआ शु... दुद्धी में बेहतर स्वास्थ्य सुविधा की हो व्यवस्था- आइपीएफ हिण्डाल्को में तीन दिवसीय सड़क सुरक्षा प्रशिक्षण शिविर का आयोजन आदिवासी समाज की भूमि लूटी जा रही है भाजपा सरकार में-विजय सिंह गोंड
scroll to top