सोनभद्र

यूपी झारखंड बॉर्डर पे चकरिया चौकी इंचार्ज धर्मेंद्र यादव व पीएसी के जवानो ने सघन कॉम्बिंग कर लगाया जनचौपाल

कोन/सोनभद्र (आनंद जायसवाल) पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह के दिशा निर्देशन मे नक्सलियो की घुसपैठ की आशंका के मद्देनजर चकरिया चौकी इंचार्ज धर्मेन्द्र यादव व पीएसी के जवानो ने सघन कॉम्बिंग किया। ये कॉम्बिंग कोन के अतिदुरुह ससनइ और चकरिया मे हुआ। आपको बताते चले के बॉर्डरो पर नक्सलियो के मुवमेन्ट व हलचल की संभावनाओं को देखते हुए पुलिस और सेना के जवानो द्वारा उनके हर मनसूबे पर पानी फेरने हेतु बॉर्डरो पर चहल कदमी करते हुये ये कॉम्बिंग किया गया। वही सघन कॉम्बिंग होने से बॉर्डर स्थित गाव मे लोगो ने राहत की सांस ली तथा धर्मेन्द्र यादव ने उन्हे ऐसी किसी भी मुवमेन्टो के होने पर जानकारी देने की अपील की है ताकि वहा के लोग भयमुक्त रह सके।

इसके बाद धर्मेन्द्र यादव ने जनचौपाल लगा लोगो की समस्याओ को सुना।और उसका निस्तारण करते हुए उपस्थित ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुये बताया गया कि वे किसी के बहकावे मे न आये। पुलिस सदैव उनके साथ है। किसी भी तरह की समस्या होने पर पुलिस को तत्काल अवगत कराये। जिससे आपकी समस्याओ के निदान हेतु पुलिस द्वारा स्वयं एवं संबंधित विभाग के अधिकारीगण के सहयोग से समस्या का समाधान कराया जा सके। उन्होने ग्रामीणो को सुरक्षा का भरोसा दिलाते हुए कहा कि अगर कोई संदिग्ध व्यक्ति कहीं दिखाई देता है तो उसके बारे मेें तत्काल चकरिया चौकी को सूचित करे। सूचना देने वालो का नाम पता गोपनीय रखा जायेगा।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
ओबरा घोरावल एसडीएम रहे जैनेंद्र सिंह का हुआ गैर जनपद तबादला जितेंद्र कुमार ने छात्रा के अपहरण के 3 आरोपी को गिरफ्तार कर अपहृता किया बरामद 42 गांव के 62 लाभार्थियों को विधायक व उपजिलाधिकारी ने वितरित की घरौनी बिजली की चपेट में आकर बालक हुआ अचेत, भर्ती पुलिस अधीक्षक के परिक्षेत्र अयोध्या स्थानान्तरण पर दी गयी भावभीनी विदाई शांतिभंग में पांच लोग चालान प्रदीप सिंह चंदेल ने एनसीएल अधिकारियो के साथ मीटिंग कर मानसून मे होने वाले ओबी स्लाइडिंग रोकने के लि... शक्तिनगर पुलिस ने चोरी के दो आरोपी को गिरफ्तार कर किया चालान यशवीर सिंह बने सोनभद्र के नये पुलिस अधीक्षक महारानी दुर्गावती का मनाया गया बलिदान दिवस