सोनभद्र

हिण्डाल्को में सुरक्षा माह के दौरान सुरक्षा पहेली प्रतियोगिता का आयोजन

रेणुकूट(सोनभद्र)
जी.के.मदान
हिण्डाल्को रेणुकूट में सुरक्षा माह के दौरान सेफ्टी क्वीज (सुरक्षा पहेली) प्रतियोगिता का आयोजन संस्थान के ट्रेनिंग सेंटर हालॅ नं0 3 में किया गया। इस प्रतियोगिता के फाइनल के लिए 4 टीमों ने क्वालिफाई किया। प्रतियोगिता के फाइनल में फै़ब्रीकेषन प्लान्ट के अनुज तिवारी, दिलीप दुबे एवं उमेंष मौर्या की टीम ने प्रथम, रिडक्सन प्लान्ट के सौरभ सिंह, सुरेन्द्र प्रसाद एवं बलेन्द्र प्रताप सिंह की टीम ने द्वितीय तथा यूटिलिटीज़ के दीपक गुप्ता, रविन्द्र कुमार एवं अजय कुमार की टीम ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। विजेताओं को सुरक्षा माह के समापन पर आयोजित होने वाली पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान सम्मानित किया जायेगा।प्रतियोगिता के फाइनल का संचालन मनोज पन्त एवं आर0 एस0 तिवारी ने किया। प्रतियोगिता के निर्णायक, रिडक्सन प्लान्ट के विभव नारायण उपाध्याय थे।

Ram Ashish Yadav

राम आशीष यादव सोनभद्र विंडमगज निवासी है। कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
घर से 50 मीटर की दूरी पर युवक ने गमछे के सहारे फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त दुद्धी पुलिस द्वारा ऑपरेशन पाताल के तहत अवैध तमंचा के साथ अभियुक्त को किया गिरफ्तार नीम के पेड़ से लटकता मिला बालक का शव दुद्धी पुलिस द्वारा दबिश देते हुए ढाई कुंतल लहन किया गया नष्ट राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था में अप्रेंटिसशिप मेले का आयोजन 30 मई को वूमेन हेल्पलाइन 1090 की आवश्यक बैठक संपन्न हुई ज्ञानेंद्र सिंह और म्योरपुर पुलिस ने महिला की हत्या करने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार प्रवीण सिंह ने भारी मात्रा मे अवैध शराब के साथ 2 आरोपी को तमंचा कारतूस के साथ किया गिरफ्तार राजस्व हवालात में सुधाकर दुबे की मौत की हो न्यायिक जांच- धर्मवीर तिवारी बीजपुर एसएचओ भैया एसपी सिंह ने नमामीगंगे साइट से पाइप चोरी का खुलासा कर 5 आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा ...