Close

फेफना एसएचओ रहे राजीव मिश्रा की हुई भावभीनी विदाई

बलिया (नौशाद अन्सारी) फेफना एसएचओ रहे राजीव मिश्रा की हुई भावभीनी विदाई। आज फेफना एसएचओ राजीव मिश्रा का तबादला बैरिया एसएचओ के पद पर होने पे फेफना वासियों सहित पुलिसकर्मियों ने भावभीनी विदाई दी। आपको बताते चलें के राजीव मिश्रा फेफना मे तकरीबन 6 माह अपनी सेवा दिये। इस अवसर पे क्षेत्र के सभी तबके के लोग मौजूद थे। पूरा परिसर लोगों की भीड़ से खचाखच भर गया था।

राजीव मिश्रा ने कहा के मैं जब तक फेफना में रहा तो कोशिश यही रही के बेगुनाह को सताया न जाये और जो गुनहगार है उसे सलाखों के पीछे डाला जाये। फेफना की जनता से भी मुझे जो सहयोग की जरुरत थी वो सहयोग भी मुझे मिली।अगर मुझसे भूले से भी कोई गलती हुई होगी या किसी का दिल दुखा होगा तो मुझे माफ कर दीजियेगा। इतना कहते ही उनके आँखों से अश्रु की धारा बहने लगी और पूरा महौल गमगीन हो गया।

सहज सरल और सौम्य स्वाभाव के राजीव मिश्रा के विदाई समारोह मे उमड़ी भीड़ इस बात की गवाही देने के लिए काफी था कि राजीव मिश्रा आम जनता दिलों मे राजीव मिश्रा क्या स्थान रखते है उनके विदाई समारोह में क्षेत्र की जनता उमड़ पड़ी उनकी ऐतेहासिक और भव्य विदाई हुई।

मौजूद लोगों ने ने कहा के पुलिसवालो को राजीव मिश्रा से सीख लेनी चाहिए के आम जनमानस से पुलिसिया व्यवहार कैसा होना चाहिये। इनके जैसा व्यवहार कुशल एसएचओ आना अब मुश्किल है।इनके व्यवहार की पूरी फेफना की जनता कायल थी। इनका व्यवहार अमीर से लेकर गरीब तक के लिये एक समान था।इनके सौम्य स्वाभाव ने सभी का दिल जीत लिया था। इस अवसर पर क्षेत्र के तमाम गणमान्य लोग सहित तमाम पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

BREAKING NEWS
ब्रेकिंग-सेवानिवृत्त डीआईजी व पूर्व विधायक सीएम प्रसाद का निधन जिले की फुटकर दुकानों के खुलने व बंद करने की समय होगी सुबह 7 से शाम 7-जिलाधिकारी हिण्डाल्को रेणुकूट क्लस्टर प्रमुख ने लोगो को करोना से बचाव हेतु किया जागरुक प्रभारी निरीक्षक ने प्रत्याशियों को चुनाव आचार संहिता का पढ़ाया पाठ पांच दिनों तक सोंनभद्र का कैसा मौषम रहेगा जानने के लिए देखे पूरी खबर अनुरक्षण के अभाव में पानी सप्लाई कार्य फ्लाप, दर्जनों हैंड पम्प खराब पेयजल के लिए हाहाकार उत्तर प्रदेश में आइपीएफ की दलित राजनीतिक गोलबंदी की पहल रेलवे अस्पताल में रेलकर्मियों ने लगवाई वैक्सीन कलश स्थापना के साथ ही 9 दिनों तक चलने वाला चैत्र नवरात्र प्रारंभ नामांकन के लिए दावेदार जरूरी दस्तावेज बनवाने के लिए कर रहे भागदौड़
scroll to top