Close

अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में गोष्ठी का आयोजन किया गया

सोनभद्र(राम आशीष यादव)।

सोनभद्र अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में गोष्ठी का आयोजन किया गया। गोष्ठी के दौरान अधिकारीगणों द्वारा महिला सुरक्षा समिति के सदस्यों के साथ शिक्षा के क्षेत्र में, स्वावलंबन के क्षेत्र में, सेवा के क्षेत्र में, जागरूकता एवं सुरक्षा के क्षेत्र में महिलाओं के लिए सराहनीय काम करने वाले सशक्त महिलाओं को बुलाकर प्रोत्साहित किया गया ।

साथ ही साथ अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर माननीय मुख्यमंत्री जी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुये कार्यक्रम को टीवी पर सजीव प्रसारण दिखाया गया एवं प्रमुख क्षेत्रों की महिलाओं द्वारा किये गये सराहनीय कार्यों के सम्बन्ध में (जिसमें पुलिसकर्मी भी होंगे) प्रशस्ति पत्र, चेक, साइकिल इत्यादि देकर उनका मनोबल बढ़ाया गया ।

जनपद में 08 मार्च से 01 सप्ताह के लिए महिला सुरक्षा संबंधी विभिन्न कार्यक्रम जनपद के समस्त विद्यालयों में चलाये जाने हेतु अपील किया गया तथा महिला संबंधी विभिन्न स्रोतों जैसे आइजीआरएस, 1076, 1090, 112 एवं जन सुनवाई के दौरान प्राप्त शिकायतों का अभियान चलाकर शत प्रति शत निस्तारण कराये जाने हेतु सम्बन्धित को निर्देशित किया गया ।

राम आशीष यादव सोनभद्र के विंडमगज निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
ब्रेकिंग-दुद्धी के बघाडू गांव में कॅरोना मरीज की मौत से हड़कंप ब्रेकिंग-सेवानिवृत्त डीआईजी व पूर्व विधायक सीएम प्रसाद का निधन जिले की फुटकर दुकानों के खुलने व बंद करने की समय होगी सुबह 7 से शाम 7-जिलाधिकारी हिण्डाल्को रेणुकूट क्लस्टर प्रमुख ने लोगो को करोना से बचाव हेतु किया जागरुक प्रभारी निरीक्षक ने प्रत्याशियों को चुनाव आचार संहिता का पढ़ाया पाठ पांच दिनों तक सोंनभद्र का कैसा मौषम रहेगा जानने के लिए देखे पूरी खबर अनुरक्षण के अभाव में पानी सप्लाई कार्य फ्लाप, दर्जनों हैंड पम्प खराब पेयजल के लिए हाहाकार उत्तर प्रदेश में आइपीएफ की दलित राजनीतिक गोलबंदी की पहल रेलवे अस्पताल में रेलकर्मियों ने लगवाई वैक्सीन कलश स्थापना के साथ ही 9 दिनों तक चलने वाला चैत्र नवरात्र प्रारंभ
scroll to top