Close

ला एण्ड आर्डर बिगाड़ने वाले होगें सलाखों के पीछे :- देवतानन्द सिंह

बीजपुर/सोनभद्र (विनोद गुप्त) बीजपुर थाने का पदभार सम्हालने के बाद पत्रकारों सहित क्षेत्र के सम्भ्रांत लोगों और ग्राम प्रधानों से एक शिष्टाचार मुलाकात में रविवार को प्रभारी निरीक्षक देवतानन्द सिंह ने क्षेत्र के लोगों से स्थानीय समस्याओं का हाल जानने के बाद आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का हवाला देते हुए कहा कि क्षेत्र के अमन चैन में खलन डालने वाले तथा ला एण्ड आर्डर बिगाड़ने वाले हमारे कार्यकाल में सलाखों के पीछे होगें।

उन्होने कहा कि हमारे कार्यकाल में महुआ की कच्ची शराब , गाजा , चरस आदि जैसे मादक पदार्थो की बिक्री करने वाले अपना धंधा बन्द कर शांति का माहौल कायम करें अन्यथा अभियान चलाकर करवाई की जाएगी। नवागत प्रभारी निरीक्षक ने डोडहर गाँव के बस्ती से गुजर रही बालू तथा राखड़ की ट्रकों को बन्द करने के सवाल पर कहा कि एनटीपीसी प्रबन्धन से वार्ता कर रूट बदलकर वाहनों का संचालन कराया जाएगा। बताते चले कि नए प्रभारी निरीक्षक देवतानन्द सिंह मूल रूप से बलिया जिले के द्वाबा के रहने वाले हैं । श्री सिंह यहाँ से पहले गोरखपुर, इलाहाबाद, फतेपुर, कुशीनगर, जौनपुर, के बिभिन्न थानों में अपनी सेवा देकर लगभग 07 माह पूर्व सोनभद्र के कर्मा थाने में पोस्ट थे। उन्हों ने उपस्थित सभी सम्भ्रांत लोगों में थाने का सरकारी और अपना निजी नम्बर शेयर कर लोगों से पुलिस और आम जनमानस की समस्याओं को तत्काल समाधान करने का भरोसा दिया। इस अवसर पर प्रधान पति अमित सिंह, डॉ रामप्रसाद गौड़, उपेंद्र प्रताप सिंह , सन्दीप उपाध्याय ,बद्री नाथ, ब्रह्मानन्द , श्रीराम बियार , विकास मंगला , जयराम शर्मा , गोपाल प्रसाद गुप्ता, सहित काफी लोग उपस्थिति रहे।

BREAKING NEWS
ईद के चाँद का हुआ दीदार, ईद शुक्रवार को गांव की  मुखिया निर्वाचित होते ही ग्रामीणों की सेवा में जुटी संगीता जायसवाल शक्तिनगर एसएचओ मिथिलेश मिश्रा ने ईद के मद्देनजर पीस कमेटी की बैठक किया गाँवों , गलियों को सेनेटाइजेशन का कार्य शुरू, आशा, आंगनबाड़ी कार्यकर्ती ने गाये करोना गीत सदर विधायक ने खुद संभाली ग्राम पंचायतों मे सैनिटाइजेशन की कमान पिपरी मे हुइ हत्या का हुआ खुलासा अंजनी राय ने आरोपी को किया गिरफ्तार चोपन मे रेलकर्मियों के बीच होम्योपैथी दवा वितरित की गई यादों में हमेशा जीवंत रहेगा कर्मयोगी अमरदीप- राकेश श्रीवास्तव भारती इंटर कॉलेज विंढमगंज के वरिष्ठ लिपिक व कोन ब्लॉक के कुड़वा गाँव के पूर्व प्रधानपति समाजसेवी इंद्... सड़ियल बिजली उपकरण के कारण चार दिन से आपूर्ति बंद, जनजीवन अस्त व्यस्त
scroll to top