Close

फुलवार लिंक रोड पर एनएच के पास छ इंची मोटी दीवार के नाली  निर्माण का ग्रामीणों ने किया विरोध 

लिंक मार्ग पर भारी वाहनों के जाने से टूट जाएगी नाली

महुली सोनभद्र। रींवा रांची नेशनल हाईवे पर महुली कस्बे में इन दिनों एनएच द्वारा दोनों पटरियों पर नाली निर्माण कराया जा रहा है।रहवासियों का कहना है कि महुली से फुलवार की ओर जाने वाली सड़क पर एनएच द्वारा पटरी पर नाली की छ इंची मोटी दीवार बनाया जा रहा है जो भारी वाहनों के चढ़ते ही टूट जाएगा। रमेश यादव कमलेश कुमार, राजमन गुप्ता, चंदन कुमार, राजेश यादव राम प्रसाद काशीनाथ ने कहा कि फुलवार लिंक रोड से पहाड़ी इलाकों के करीब दर्जन भर गांव सीधे एनएच के दुद्धी विंढमगंज मार्ग से जुड़ते हैं।इस मार्ग पर हमेशा बड़ी गाड़ियों का आना जाना लगा रहता है।इनका कहना है कि फुलवार लिंक रोड पर भारी वाहनों के जाते ही एनएच की पटरी पर छः इंची मोटी नाली की दीवार ध्वस्त हो जाएगी। स्थानीय लोगों ने यहां लिंक रोड को एनएच से जोड़ने वाली पटरी पर मजबूत नाली निर्माण कराने की मांग की है।

राम आशीष यादव सोनभद्र के विंडमगज निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
ब्रेकिंग-दुद्धी के बघाडू गांव में कॅरोना मरीज की मौत से हड़कंप ब्रेकिंग-सेवानिवृत्त डीआईजी व पूर्व विधायक सीएम प्रसाद का निधन जिले की फुटकर दुकानों के खुलने व बंद करने की समय होगी सुबह 7 से शाम 7-जिलाधिकारी हिण्डाल्को रेणुकूट क्लस्टर प्रमुख ने लोगो को करोना से बचाव हेतु किया जागरुक प्रभारी निरीक्षक ने प्रत्याशियों को चुनाव आचार संहिता का पढ़ाया पाठ पांच दिनों तक सोंनभद्र का कैसा मौषम रहेगा जानने के लिए देखे पूरी खबर अनुरक्षण के अभाव में पानी सप्लाई कार्य फ्लाप, दर्जनों हैंड पम्प खराब पेयजल के लिए हाहाकार उत्तर प्रदेश में आइपीएफ की दलित राजनीतिक गोलबंदी की पहल रेलवे अस्पताल में रेलकर्मियों ने लगवाई वैक्सीन कलश स्थापना के साथ ही 9 दिनों तक चलने वाला चैत्र नवरात्र प्रारंभ
scroll to top