Close

तुर्रा डाकघर में हुआ भव्य विदाई समारोह

पिपरी (सोनभद्र)
जी.के.मदान
स्थानीय डाकघर में रिटायर्ड कर्मचारी उदयवीर सिंह एवं विरजन लाल का विदाई समारोह आयोजित किया गया। इस अवसर पर बोलते हुए रेणुकूट डाकघर के प्रभारी अशर्फीलाल गुप्ता ने कहा कि विदाई एक मार्मिक बेला होती परंतु यह जीवन की सतत प्रक्रिया का अंग है यह दिन हर कर्मचारी के जीवन में आता ही है ।अनपरा पोस्टआफिस के प्रभारी के एन सिंह ने कहा कि मैं आप दोनो लोगो से यह अपील करता हूं रिटायरमेंट के बाद प्राप्त धन का सदुपयोग करते हुए भविष्य के लिए बचा कर रखें ।

तुर्रा डाकघर के प्रभारी मनोहर लाल शाह ने पोस्टमैन उदयवीर के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा की इनके रहते मुझे कभी भी ग्राहकों से कोई भी शिकायत नहीं मिली इन्होंने अपना काम पूरी निष्ठा और लगन के साथ किया मैं इनके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं तथा भविष्य के लिए शुभकामना देता हूं। इस अवसर पर आरके दुबे , राजेश सिंह, बादशाह ,सुरेश ,रामकुमार, चंदन सिंह ,राकेश श्रीवास्तव, शेषनाथ दिनेश शर्मा समेत बड़ी संख्या में विभागीय कर्मचारी और अभिकर्ता मौजूद रहे।

राम आशीष यादव सोनभद्र के विंडमगज निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
ब्रेकिंग-दुद्धी के बघाडू गांव में कॅरोना मरीज की मौत से हड़कंप ब्रेकिंग-सेवानिवृत्त डीआईजी व पूर्व विधायक सीएम प्रसाद का निधन जिले की फुटकर दुकानों के खुलने व बंद करने की समय होगी सुबह 7 से शाम 7-जिलाधिकारी हिण्डाल्को रेणुकूट क्लस्टर प्रमुख ने लोगो को करोना से बचाव हेतु किया जागरुक प्रभारी निरीक्षक ने प्रत्याशियों को चुनाव आचार संहिता का पढ़ाया पाठ पांच दिनों तक सोंनभद्र का कैसा मौषम रहेगा जानने के लिए देखे पूरी खबर अनुरक्षण के अभाव में पानी सप्लाई कार्य फ्लाप, दर्जनों हैंड पम्प खराब पेयजल के लिए हाहाकार उत्तर प्रदेश में आइपीएफ की दलित राजनीतिक गोलबंदी की पहल रेलवे अस्पताल में रेलकर्मियों ने लगवाई वैक्सीन कलश स्थापना के साथ ही 9 दिनों तक चलने वाला चैत्र नवरात्र प्रारंभ
scroll to top