Close

रिहंद परियोजना के सेवानिवृत्त कर्मचारियों को दी गई भावभीनी विदाई

बीजपुर (विनोद गुप्त)।एनटीपीसी के रिहंद स्टेशन में कार्यरत पाँच कर्मचारियों को उनकी सेवानिवृत्ति पर सामाजिक दूरी का पालन करते हुए शनिवार को उन्हें भावभीनी विदाई दी गई । इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित कार्यकारी निदेशक (रिहंद) बालाजी आयंगर ने सेवानिवृत कर्मचारियों को अंगवस्त्र भेंट कर उन्हें सम्मानित किया । तत्पश्चात मुख्य अतिथि श्री आयंगर ने सेवानिवृत कर्मियों को प्रशस्ति पत्र एवं स्मृति चिन्ह देकर उन सभी का अभिनंदन किया । अपने संबोधन के दौरान श्री आयंगर ने उनकी सेवाओं की तारीफ करते हुए उनके बेहतर भविष्य के लिए कामना की । इसके पूर्व एसोसिएशन एवं विभिन्न यूनियन के पदाधिकारियों ने सेवानिवृत्त हो रहे कर्मचारियों को माल्यार्पण किया ।
सेवानिवृत कर्मचारियों में ई एम जी / ए यू विभाग के महाप्रबंधक विजय कुमार अत्री , मानव संसाधन विभाग के सहायक प्रबन्धक राम प्रसाद , सुरक्षा विभग के एस एल पी एस अभियंता आशुतोष दीक्षित , सी एंड एम स्टोर के एस एल पी एस अभियंता शुभ नारायण तिवारी एवं सी एंड आई विभाग के अभियंता ऑगस्टिन लकरा ने अपने-अपने सम्बोधन के जरिये रिहंद स्टेशन में बिताए गए अपने कार्यकाल एवं अनुभव को प्रेक्षागृह में उपस्थित लोगों के समक्ष बांटे।
इस अवसर पर मुख्य रूप से मुख्य महाप्रबंधकगण , विभागाध्यक्षगण एवं विभिन्न यूनियन व एसोसीएशन के प्रतिनिधिगण उपस्थित थे ।आगंतुकों का स्वागत , संचालन व धन्यवाद ज्ञापन प्रबन्धक (मानव संसाधन ) संतोष कुमार विश्वकर्मा ने किया ।

राम आशीष यादव सोनभद्र के विंडमगज निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
ब्रेकिंग-दुद्धी के बघाडू गांव में कॅरोना मरीज की मौत से हड़कंप ब्रेकिंग-सेवानिवृत्त डीआईजी व पूर्व विधायक सीएम प्रसाद का निधन जिले की फुटकर दुकानों के खुलने व बंद करने की समय होगी सुबह 7 से शाम 7-जिलाधिकारी हिण्डाल्को रेणुकूट क्लस्टर प्रमुख ने लोगो को करोना से बचाव हेतु किया जागरुक प्रभारी निरीक्षक ने प्रत्याशियों को चुनाव आचार संहिता का पढ़ाया पाठ पांच दिनों तक सोंनभद्र का कैसा मौषम रहेगा जानने के लिए देखे पूरी खबर अनुरक्षण के अभाव में पानी सप्लाई कार्य फ्लाप, दर्जनों हैंड पम्प खराब पेयजल के लिए हाहाकार उत्तर प्रदेश में आइपीएफ की दलित राजनीतिक गोलबंदी की पहल रेलवे अस्पताल में रेलकर्मियों ने लगवाई वैक्सीन कलश स्थापना के साथ ही 9 दिनों तक चलने वाला चैत्र नवरात्र प्रारंभ
scroll to top