Close

नागरिको से अपील : 25 फरवरी को सिंगरौली से विंढमगंज रमना रेलवे मार्ग के रेलवे ट्रैक की तरफ न जाये, होगा फास्ट ट्रैक का ट्रायल

विंढमगंज/ सोनभद्र(राम आशीष यादव)

कोरोना के दुष्कर समय मे सुधार होते ही रेलवे ने अपनी पटरी व तेज़ गति की रेलवेस्टेशन ट्रैक बनने व संचालन करने की कवायद शुरू कर दी है ।झारखंड बॉर्डर पर स्थित विंडम गंज रेलवे स्टेशन से हो कर गुजरने वाली रेलवे ट्रैक पर फास्ट ट्रैक ट्रेन का ट्रायल 25 फरवरी को होने वाला है । विंडमगंज रेलवे स्टेशन अधीक्षक यस एन विश्वकर्मा ने बताया कि फास्ट ट्रेक ट्रेन ट्रायल के दौरान रेलवे कोलकता रेंज के रेलवे कमिशनर सेफ्टी के तरफ जिला प्रशासन को भेजे गये पत्र मे बताया गया की सिंगरौली से विंढमगंज रमना रेलवे मार्ग के रेलवे ट्रैक पर फास्ट ट्रैक का ट्रायल लिया जायेगा सिंगरौली से रमना तक के रेलवे ट्रैक पर फास्ट ट्रेन को गुजारा जायेगा । जिसका ट्रायल 25 फरवरी को होगा । रेलवे के भेजे पत्र मे सुरक्षा के दृष्टी से अपील की है कि 25 फरवरी को ट्रैक के पास वाले गाँव के ग्रामीण रेलवे ट्रैक की तरफ ना जाये । फास्ट ट्रैक के ट्रायल के समय विन्ढ़मगंज रेलवे स्टेशन पर रेलवे सेफ्टी कमिशनर कोलकता मौजुद रहेंगे । उनके साथ रेलवे के सभी अधिकारी मौजुद रहेंगे ।
कोरोना काल के समय ट्रेन के संचालन नहीं होने से लोग रेलवे पटरी की तरफ निर्भीक हो कर आते जाते थे । रेलवे के द्वारा रेल के संचालन शुरू हो गयी है । जिला प्रशासन की नागरिको से अपील है की वह रेलवे ट्रैक की तरफ लापरवाही से ना जाये । खाशकर 25 फरवरी रेलवे फास्ट ट्रैक ट्रायल के दिन न जाये ।

राम आशीष यादव सोनभद्र के विंडमगज निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया पैदल मार्च पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने रेनुसागर चौकी का मुआयना कर वंश नारायण राय को दिया दिशा निर्देश इम्तियाज हत्याकांडः नामजद आरोपियो के मसले पर सीजीएम कोर्ट करेगा सुनवाई अनपरा निवासी 2 युवक समेत 4 लोग 6 महीने के लिये हुये जिला बदर चाचीकला चौकी इंचार्ज मुहम्मद अरशद ने यूपी झारखंड बार्डर पर पुलिस व पीएसी के जवानो संग किया सघन काम्ब... विंढमगंज उत्तर प्रदेश नगर उंटारी झारखंड रेल लाईन दोहरीकरण और विंढमगंज रेलवे स्टेशन की नई बिल्डिंग का... न्याय पंचायत सिंदुरिया का टी.एल.एम.मेला संपन्न गंदगी का भेंट चढ़ रहा जोरकहु पिकनिक स्पॉट पुलिस अधीक्षक अमरेन्द्र प्रसाद सिंह ने अनपरा थाना का किया वार्षिक निरीक्षण विकास खण्ड स्तरीय खेलकूद का आयोजन हुआ
scroll to top