Close

संदिग्ध परिस्थितियों में मड हा में लगी आग, पड़ वे की मौत ,दो भैंस झुलसे।

महुली सोनभद्र (विमल यादव)विंढमगंज थाना क्षेत्र के जोरुखाद गांव के बघबियानी टोला में मंगलवार को करीब ढाई बजे उमेश यादव पुत्र राजकुमार के के पुआल युक्त मड़ हा में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई।जिसके नीचे दो भैंस व एक पड़ वा बनधा हुआ था।जिससे आग की चपेट में आकर एक पड वा की मौत हो गई जबकि दो भैंस बुरी तरह से झुलस गए।बताया जाता है कि घटना के वक़्त घर पर कोई नहीं था। पीड़ित ने विंध्मगंज थाने में लिखित सूचना देकर घटना की जांच की मांग की है।पीड़ित के अनुसार पुआल,लकड़ी व भैंस आदि मिलाकर करीब पचास हजार रूपए की छती हुई है।

राम आशीष यादव सोनभद्र के विंडमगज निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
श्रीराम कथा के बाद हुआ विशाल भंडारा बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया पैदल मार्च पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने रेनुसागर चौकी का मुआयना कर वंश नारायण राय को दिया दिशा निर्देश इम्तियाज हत्याकांडः नामजद आरोपियो के मसले पर सीजीएम कोर्ट करेगा सुनवाई अनपरा निवासी 2 युवक समेत 4 लोग 6 महीने के लिये हुये जिला बदर चाचीकला चौकी इंचार्ज मुहम्मद अरशद ने यूपी झारखंड बार्डर पर पुलिस व पीएसी के जवानो संग किया सघन काम्ब... विंढमगंज उत्तर प्रदेश नगर उंटारी झारखंड रेल लाईन दोहरीकरण और विंढमगंज रेलवे स्टेशन की नई बिल्डिंग का... न्याय पंचायत सिंदुरिया का टी.एल.एम.मेला संपन्न गंदगी का भेंट चढ़ रहा जोरकहु पिकनिक स्पॉट पुलिस अधीक्षक अमरेन्द्र प्रसाद सिंह ने अनपरा थाना का किया वार्षिक निरीक्षण
scroll to top