Close

छात्रसंघ चुनाव को लेकर छात्रों ने मेन गेट पर किया प्रदर्शन

दुद्धी,सोंनभद्र। स्थानीय राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय दुद्धी में छात्रसंघ चुनाव को लेकर छात्रों ने हुंकार भर दी है। पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष परमजीत अग्रहरि ने आज सोमवार को कालेज के मेन गेट पर तालेबंदी कर छात्रसंघ चुनाव की मांग करने लगे। परमजीत ने बताया कि छात्रसंघ चुनाव के लिए बीते सप्ताह दिन पूर्व में चुनाव के लिये मांग किया गया है।जबकि राजकीय महाविद्यालय ओबरा सहित अन्य जगहों पर चुनाव हो रहे हैं। छात्र नेता अजय यादव का कहना है कि कॉलेज प्रशासन चुनाव क्यों नही कराना चाहती है। इसका जबाब क्यों नहीं देते। कालेज प्रशासन की मंशा छात्रों के हित में नही है। इस अवसर पर कालेज के दर्जनों छात्र उपस्थित रहे।

राम आशीष यादव सोनभद्र के विंडमगज निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
संचारी रोग नियंत्रण की जागरूकता रैली कोविड-19 के बाद खुले स्कूल छात्र-छात्राओं को रोरी तिलक लगाकर व फूल माला पहनाकर किया गया स्वागत प्राथमिक विद्यालय वैनी में बच्चों का किया गया स्वागत विंढमगंज पुलिस ने दो वारंटीओं किया  गिरफ्तार प्रदीप सिंह ने पत्रकारो के साथ बैठक कर कहा अवैध कार्य करने वाले या तो करमा क्षेत्र छोड़ दे या जेल ज... बिग ब्रेकिंग- पीएम नरेंद्र मोदी ने लगवाए दूसरे फेज कोविड-19 की वैक्सीन जन चौपाल लगा सांसद ने सुनी ग्रामीणों की समस्या अवैध शराब के साथ रेनूसागर पुलिस ने आरोपी का किया चालान सी0एल0एफ0 कार्यालय के सभागार में उद्यमियों का प्रशिक्षण सम्पन्न महिलाओं को शिक्षित और जागरूक होना बहुत जरूरी- बिपिन कुमार
scroll to top