Close

पूर्व वित्त राज्य मंत्री व राज्य सभा सांसद शिव प्रकाश शुक्ला द्वारा कल्याण मण्डल चाँचीकला का किया लोकार्पण

कोन/सोनभद्र(आनन्द जायसवाल) कोन ब्लॉक में आज चाँचीकला में मुख्य अतिथि के रूप मे पूर्व वित्त राज्य मंत्री व राज्य सभा सांसद माननीय श्री शिव प्रकाश शुक्ला जी के द्वार कल्याण मण्डप चाँची कला का पुजा अर्पण कर किया लोकार्पण।वही वर्तमान भाजपा जिलाध्यक्ष अजीत चौबे ने भारत को बदला हुआ बताया , उन्होंने कहा कि लोग पूछते थे कि प्राइमरी सरकारी स्कूल कहा है तो लोग बताते थे कि जो सबसे टूटी-फूटी ब्यूल्डिंग होगी प्राइमरी स्कूल है लेकिन भाजपा सरकार में अब पूछते है कि सरकारी स्कूल कहा है तो लोग बताते है कि जो ब्युल्डिंग चमकता दिखे वही प्राइमरी स्कूल है , यही हमारे सरकार का देन है , लोगो को 5 लाख का मुफ्त इलाज हेतु आयुष्मान कार्ड को हमारी सरकार दी है | वही सामूहिक रूप से पूर्व मंत्री जी को ज्ञापन दिया कि हमारे क्षेत्र में महिला डिग्री कालेज नहीं है तथा चाँची क्षेत्र में दूरसंचार का कोई टावर नहीं है मंत्री जी ने एक वर्ष का समय लिए।

इस कार्यक्रम में पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक मिश्रा ,पूर्व मण्डल अध्यक्ष कोन शशांक मिश्र, वर्तमान उपाध्यक्ष शिव कुमार गुप्ता, कोन मंडल अध्यक्ष शुनील जायसवाल, चांची ग्राम प्रधान मिथिलेश जायसवाल, कुशुम शर्मा,पूर्व ब्लाक प्रमुख बंशीधर भारती इत्यादि उपस्थित रहे संचालन शुशील चतुर्वेदी ने किया। मुख्य अतिथि राज्य सभा सांसद श्री शिव प्रकास शुक्ला मौजूद रहे।इस कार्य क्रम के सयोजक मा० श्री जयप्रकाश चतुर्वेदी ने कहा कि आज जब इतिहास का पुनर्मूल्यांकन हुआ है तो पूरी दुनिया भारत की ओर देखने लगी है। पूर्व मंत्री ने कहा कि कुछ लोगों के इशारे पर देश में प्रायोजित किसान आंदोलन चलाया जा रहा है। कहा कि भारत ने वैदिक काल से विश्व को बहुत कुछ दिया है आज फिर पूरी दुनिया भारत की ओर देख रही है। किसी भी समस्या का समाधान तभी संभव है, जब उसे लेकर संवाद होगा। हमारी सरकार मोदी जी ने १. रूपए भेजते हैं तो पूरा पैसा जनता को मिल जाता है लेकिन कांग्रेस सरकार ने १ रुपये भेजते थे तो .१० पैसा ही जनता को मिलता था बाकी बिचौलिया खा जाते थे । कहा कि इसके दुष्परिणाम से बचना है तो भारतीय जनता पार्टी को अपना होगा। हमारी सरकार गरीबों की है।

राम आशीष यादव सोनभद्र के विंडमगज निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
ब्रेकिंग-दुद्धी के बघाडू गांव में कॅरोना मरीज की मौत से हड़कंप ब्रेकिंग-सेवानिवृत्त डीआईजी व पूर्व विधायक सीएम प्रसाद का निधन जिले की फुटकर दुकानों के खुलने व बंद करने की समय होगी सुबह 7 से शाम 7-जिलाधिकारी हिण्डाल्को रेणुकूट क्लस्टर प्रमुख ने लोगो को करोना से बचाव हेतु किया जागरुक प्रभारी निरीक्षक ने प्रत्याशियों को चुनाव आचार संहिता का पढ़ाया पाठ पांच दिनों तक सोंनभद्र का कैसा मौषम रहेगा जानने के लिए देखे पूरी खबर अनुरक्षण के अभाव में पानी सप्लाई कार्य फ्लाप, दर्जनों हैंड पम्प खराब पेयजल के लिए हाहाकार उत्तर प्रदेश में आइपीएफ की दलित राजनीतिक गोलबंदी की पहल रेलवे अस्पताल में रेलकर्मियों ने लगवाई वैक्सीन कलश स्थापना के साथ ही 9 दिनों तक चलने वाला चैत्र नवरात्र प्रारंभ
scroll to top