Close

अवैध बालू खनन,जुआ,सट्टा खेलने वाले होंगे सलाखो के पीछे-विरेंद्र विक्रम सिंह (कटेरा एसएचओ)

झासी (नौशाद अन्सारी) झासी के कटेरा के नये एसएचओ बने विरेंद्र विक्रम सिंह। आज उन्होने कटेरा कोतवाली का कार्यभार संभाला। विरेंद्र विक्रम सिंह इससे पहले सोनभद्र, गोरखपुर वाराणसी चंदौली कुशीनगर महाराजगंज जिले में अपनी सेवा दे चुके है। झासी मे विरेंद्र विक्रम सिंह बरुआसागर, बड़ागाव, चिरगाव एसएचओ थे। आपको बताते चले कि आजमगढ़ निवासी विरेंद्र विक्रम सिंह की पुलिस विभाग में जाइनिंग 2000में एसआइ के पद पे हुइ थी।

बेहद सौम्य स्वभाव के विरेंद्र विक्रम सिंह ने बातचीत में कहा के कटेरा की जनता मुझसे कभी भी मिल सकती है। कटेरा परिक्षेत्र मे यदि कही भी कोई भी अवैध कार्य में लिप्त होगा तो उसे बख्शा नही जायेगा साथ ही चेतावानी देते हुए कहा के मेरे क्षेत्र मे बालू के अवैध कारोबार करने वाले और जुआ, सट्टा खेलने वाले या तो अपना धंधा बंद करे नही तो जेल जाने को तैयार रहे।

BREAKING NEWS
दुबई में चल रहे डीपीएल में कोलकाता को हरा चेन्नई बना चैंपियन, लव वर्मा का शानदार प्रदर्शन :- नव सृजित कोन ब्लाक में नामांकन प्रक्रिया शुरू होने से लोगों हर्ष 4 शातिर डीजल चोरो को चोरी के डीजल के साथ विजय प्रताप सिंह ने गिरफ्तार कर भेजा सलाखो के पीछे ट्रक के चपेट में आने आने से 22 वर्षीय युवक की मौत परिजनों में कोहराम कड़ी सुरक्षा के बीच दुद्धी ब्लॉक में नामांकन प्रक्रिया हुई शुरू इंडियन बैंक के तीन कर्मचारी को करोना पाजीटिव होने से मचा हाहाकार पंचायत चुनाव के आगामी चरणो मे एक स्थान पर 5 से अधिक लोग नहीं जुटेंगे, उल्लंघन करने पर NSA के तहत कार... पुलिस ने शांतिभंग में दो व्यक्तियों का किया चालान अग्रिम आदेशो तक प्रत्येक रविवार को सोनभद्र सहित पुरे प्रदेश मे रहेगा साप्ताहिक बंदी प्रेस क्लब बीजपुर ने पत्रकार मिथिलेश प्रसाद द्विवेदी की धर्मपत्नी के निधन पर की शोक सभा
scroll to top