Close

बैडमिंटन मैच: बंशीधर नगर को हराकर दुद्धी पहुँचा सेमीफाइनल में

सोंनभद्र। झारखंड गढ़वा जिले के बंशीधर नगर में हो रहे बैडमिंटन टूर्नामेंट में दुद्धी की टीम पहुँचा सेमीफाइनल में। हैपी क्लब बंशीधरनगर द्वारा आयोजित बैडमिंटन टूर्नामेंट के अध्यक्ष नीरज सिंह ने बताया कि निजी विद्यालय परिसर में बैडमिंटन टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है।

जिसमें रविवार की शाम को बंशीधर नगर और दुद्धी के बीच क्वाटर फाइनल मुक़ाबले में दुद्धी अपनी जीत हासिल कर सेमीफानल में पहुँच गई है। दुद्धी की टीम सेमीफाइनल में गढ़वा की टीम से 26 जनवरी को खेलेगी। मैन ऑफ द मैच आकाश जायसवाल दुद्धी को पुरस्कृत किया गया है।

भीम जायसवाल सोनभद्र के दुद्धी निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
वंश नारायण राय ने अवैध शराब के साथ आरोपी का किया चालान फुलवार लिंक रोड पर एनएच के पास छ इंची मोटी दीवार के नाली  निर्माण का ग्रामीणों ने किया विरोध  प्रांत अधिवेशन को लेकर बैठक सम्पन्न शराब पीने को लेकर मना करना पत्नी को पड़ा महंगा घायल पत्नी ने तोड़ा दम साक्षरता अभियान के तहत बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ को लेकर छात्रों ने किया नुक्कड़ नाटक तुर्रा डाकघर में हुआ भव्य विदाई समारोह पंचायत चुनाव के दृष्टिगत पुलिस अधीक्षक सोनभद्र द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत तीन वारंटी को विंढमग... सोन,कनहर,पांगन नदी मे अवैध खनन पर जलपुरुष ने जतायी चिंता रिहंद परियोजना के सेवानिवृत्त कर्मचारियों को दी गई भावभीनी विदाई खड़ी ट्रक मे बलकर ने मारा टक्कर चालक घायल
scroll to top