Close

10 वां क्षेत्रीय कैनवस क्रिकेट टूर्नामेंट का मुख्य अतिथि हिंडालको जन सेवा ट्रस्ट के मुख्य ब्लॉक संयोजक दिनेश कुमार यादव ने किया उद्घाटन

विंढमगंज /सोनभद्र(विमल यादव)

खिलाड़ियों से परिचय करते हुए मुख्य अतिथि

विंढमगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुमेलदोहर गांव में आज दशवें कैनवस क्रिकेट टूर्नामेंट का आज शुभारंभ मुख्य अतिथि हिंडालको जन सेवा ट्रस्ट के मुख्य ब्लॉक संयोजक व पूर्व प्रधान संघ अध्यक्ष ब्लाक दुद्धी दिनेश कुमार यादव ने फीता काटकर किया तत्पश्चात दिनेश यादव ने मौजूद खिलाड़ियों को अपने संबोधन में कहा कि खेल,खेल की भावना से खेलना चाहिए। खेल से ही शरीर स्वस्थ रहता है जब शरीर स्वस्थ रहेगा तो ही मस्तिक भी स्वस्थ रहेंगे इसलिए खेल जीवन का एक अभिन्न अंग है आप सभी नौजवान खिलाड़ी पूरी तन्मयता व लगन के साथ-साथ निर्विवाद खेल को खेलें ताकि अन्य खिलाड़ियों का भी हौसला बड़े खेल में जीतने वाले खिलाड़ी तो विजेता होते ही हैं परंतु हारने वाले खिलाड़ी को रनर कहा जाता है। जो पीछे पीछे तीव्र गति से अपने खेल की भूमिका को बरकरार रखते हैं एक ना एक दिन वह भी विजेता बनने में कामयाब होते हैं ।

आज शुभारंभ के मौके मौके पर बैरखड़ व दिघुल की टीम ने मैच को खेला पहले टॉस जीतकर बैरखड ने बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 12 ओवरों में108रन बनाए और लक्ष्य का पीछा करते हुए दिघुल के टीम ने 10 ओवर में 64रन बना कर ऑल आउट हो गए जिसमें बैरखड़ के टीम ने 44 रनों से मैच को जीत लिया तथा बैरखड़ के टीम के शोएब रजा को मैन ऑफ द मैच चुना गया। इस मौके पर ग्राम प्रधान कुतुबुद्दीन, मंजय यादव,सरजू यादव,अमानत हुसैन, मुo असलम, लक्ष्मी शंकर गुप्ता,सोमारू सिंह गोड़ सहित सैकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन एडवोकेट संजय यादव ने किया।

राम आशीष यादव सोनभद्र के विंडमगज निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
वंश नारायण राय ने अवैध शराब के साथ आरोपी का किया चालान फुलवार लिंक रोड पर एनएच के पास छ इंची मोटी दीवार के नाली  निर्माण का ग्रामीणों ने किया विरोध  प्रांत अधिवेशन को लेकर बैठक सम्पन्न शराब पीने को लेकर मना करना पत्नी को पड़ा महंगा घायल पत्नी ने तोड़ा दम साक्षरता अभियान के तहत बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ को लेकर छात्रों ने किया नुक्कड़ नाटक तुर्रा डाकघर में हुआ भव्य विदाई समारोह पंचायत चुनाव के दृष्टिगत पुलिस अधीक्षक सोनभद्र द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत तीन वारंटी को विंढमग... सोन,कनहर,पांगन नदी मे अवैध खनन पर जलपुरुष ने जतायी चिंता रिहंद परियोजना के सेवानिवृत्त कर्मचारियों को दी गई भावभीनी विदाई खड़ी ट्रक मे बलकर ने मारा टक्कर चालक घायल
scroll to top