सोनभद्र

गुरमा व चिरूई चौकी पुलिस संयुक्त रूप से जंगलों मे किया कांबिंग

गुरमा,सोनभद्रओम (प्रकाश गुप्ता)

पुलिस अधीक्षक अमरेन्द्र प्रसाद सिंह के निर्देशन में गुरूवार की सुबह चिरूई, मकरीबारी,लौवा समेत संदिग्ध जगलो में सघन कांबिंग की। जवानों ने यह कांबिंग पंचायत चुनाव में सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर की।ग्रामीण जनता से बातचीत कर कहा कि इलाके में अनजान व्यक्ति संदिग्ध परिस्थितियों में यदि कहीं दिखाई दे तो तत्काल पुलिस के सीयूजी नंबर पर बताएं।पुलिस आपके हर संभव सुरक्षा के लिए कटिबद्ध है।किसी भी तरह के अपराधी व असामाजिक तत्वों से निपटने की तैयारी पुलिस कर ली है।कांबिंग के दौरान गुरमा चौकी प्रभारी अंजनी कुमार राय ,चिरूई चौकी प्रभारी हरिशंकर यादव, के साथ भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहीं।

Ram Ashish Yadav

राम आशीष यादव सोनभद्र विंडमगज निवासी है। कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
सूखा ग्रस्त घोषित कर राहत दे सरकार- आइपीएफ टोल फ्री पर शिकायत के बाद भी नही बदला गया ट्रान्सफार्मर, धरना की चेतावनी योगाभ्यास के द्वारा ही शरीर को सुंदर व स्वस्थ बनाया जा सकता है-रामबाबू राय चहुंओर लहर-लहर लहराया तिरंगा राजेश सिंह ने  गैंगस्टर एक्ट में वांछित कुख्यात पशु तस्कर को किया गिरफ्तार स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पूर्व जिला मंत्री द्वारा किया गया ध्वजारोहण स्वतंत्रता आंदोलन के प्रत्यक्षदर्शी ने किया ध्वजारोहण बजरंग दल ने मनाया अखण्ड भारत संकल्प दिवस अघोषित बिजली कटौती से ग्रामीणों में आक्रोश स्वतन्त्रता दिवस की ढेर सारी शुभकामनाये- कुशाग्र मिश्रा (युवा बीजेपी नेता)