सोनभद्र

मकर संक्रांति के अवसर पर अखंड हरिकिर्तन के साथ भंडारा संपन्न

चोपन/सोनभद्र- (गुड्डू मिश्रा ) विगत वर्षों की भांति ईस वर्ष भी ग्राम देवता श्री लाखन वीर बाबा का वार्षिक उत्सव बड़े ही धूमधाम से मनाया गया पूरे मंदिर परिसर को आकर्षक झालर बत्तियों से सजाया गया था वुधवार को चौबीस घंटे के अखंड हरिकिर्तन का शुभारंभ विधि विधान से पूजन अर्चन कर किया गया गुरुवार को हरिकिर्तन समापन के पश्चात बाबा का श्रृंगार किया गया तत्पश्चात् हवन पूजन कर विशाल भंडारे का आयोजन किया गया ।

जिसमे चोपन गाँव, हाईडिल कालोनी, चोपन बाजार,सहित नगर से भारी संख्या में लोगों ने पहूँच कर बाबा का प्रसाद ग्रहण किये। ईस मौके पर चेयरमैन प्रतिनिधि उष्मान अली,छात्र संघ अध्यक्ष सतीश यादव,बाबा फौजदार कमेटी के दयाशंकर ,लोकनाथ केसरी ,बबलू सिहं, लवकुश भारती ,दुर्गेश यादव,हरिकेश कुशवाहा अमरनाथ, निर्मल साहनी,बड़क गुप्ता, मुन्ना केशरी, सुनील, बाबा नायक,सागर ,राजु सोनकर, अमरनाथ अग्रहरी, जितेन्द्र कमलेश यादव प्रमोद केसरी सुभाष गुप्ता बिरजू बैगा सहीत सैकडों की संख्या मे भक्त मौजूद रहे।

Ram Ashish Yadav

राम आशीष यादव सोनभद्र विंडमगज निवासी है। कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
कनहर सिचाई परियोजना के निरीक्षण में पहुँचे जलशक्ति मंत्री को विस्थापितों ने सौंपा ज्ञापन जलशक्ति मंत्री ने निर्माणाधीन कनहर सिंचाई परियोजना निर्माण का लिया जायजा तरिया क्षेत्र में अस्पताल की मिली सौगात जिला न्यायालय का निर्माण होगा शीघ्र: बृजेश पाठक वैल्यूज़ मंथ के अंतर्गत हिण्डाल्को में कार्यरत सफाई कर्मियों को किया गया सम्मानित भाजपाईयों ने किया गर्मजोशी से उपमुख्यमंत्री का स्वागत प्राथमिक विद्यालय यूनिट-3 में छात्रों को दिया गया रोबोटिक्स का प्रशिक्षण जेएमडी दिल्ली की टीम ने एन ई आर वाराणसी को दी पटखनी - देवेंद्र,साजिद और चोपन पुलिस ने तमंचे के बल पर लूट का खुलासा कर लूटी गयी स्वीफ्ट डिजायर के साथ 2 आरो... सोन संगम शक्तिनगर के तरफ से संत शिरोमणि रविदास जयंती के अवसर पर भव्य आयोजन किया गया
Download App