सोनभद्र

गरीबो को मिले कम्बल खिल उठे चेहरे

चोपन,सोनभद्र( गुड्डू मिश्रा)कड़कती ठंड को देखते हुए गरीब, असहाय, निर्धन लोगों को ग्राम पंचायत लउवा में माँ अन्नपूर्णा वेलफेयर सोसाइटी द्वारा कंबल व मच्छरदानी का वितरण किया गया। कंबल व मच्छरदानी पाकर लोगों के चेहरे खिल उठे और संस्था के लोगों को धन्यवाद करते हुए भाबुक हो गए।
ग्राम पंचायत लउवा में लोगों को सर्दी से बचाव के लिए कंबल व मच्छरों से बचाव के लिए मच्छरदानी बांटे गए।कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि उष्मान अली ने कहा की मनुष्य के जीवन की सार्थकता तब है जब वह गरीब और असहायों की सेवा करे। मानव जीवन यही सबसे बड़ा कर्तव्य है। कहा कि जो लोग ऐसा करते हैं वे इंसानियत की मिसाल पेश करते हैं। जीवन का सच्चा अर्थ गरीब व जरूरतमंद को मदद करना है। समाज में आपसी भाईचारा के लिये समाज के अग्रणी व प्रतिष्ठित लोगों को सदैव आगे रहना चाहिये।

माँ अन्नपूर्णा वेलफेयर सोसाइटी के प्रतिनिधि वीरेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा की हमारी संस्था एक सामाजिक संस्था है जो कि सामाजिक कार्यो में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेती है हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी इस ग्राम सभा मे कम्बल वितरण का कार्यक्रम रखा गया है आगे कहा कि गरीबो की सेवा करना पुण्य का काम है हम लोगो का सौभाग्य है कि ऐसा पुनीत का कार्य करने का अवसर मिल रहा है। कार्यक्रम में चेरुई चौकी इंचार्ज हरिशंकर यादव,एडवोकेट अमित चंदेल,जिला मलेरिया अधिकारी धर्मेंद्र नारायण श्रीवास्तव,अनीस अहमद, जयप्रकाश मिश्रा, राजेश यादव,शुभम सिंह,राजेश यादव,मंसूर आलम,मुन्ना खान,परमहंस वर्मा,जितेंद्र,राकेश सिंह इत्यादि लोग उपस्थित रहे।

Ram Ashish Yadav

राम आशीष यादव सोनभद्र विंडमगज निवासी है। कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
म्योरपुर कस्बे का मूल्यांकन कर शासन को जल्द भेजी जाएगी रिपोर्ट- तहसीलदार बृजेश कुमार वर्मा भीम आर्मी के संस्थापक चन्द्रशेखर आजाद के जन्मदिन के अवसर पर भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष ने मरीजो को बांट... सम्पूर्ण समाधान दिवस में 25 में 5 मामलों का मौके पर निस्तारण दुद्धी को जिला बनाए जाने को लेकर अधिवक्ताओं ने किया प्रदर्शन कायाकल्प योजना की टीम ने सीएचसी दुद्धी का किया निरीक्षण स्वस्थ समाज के निर्माण के लिए पुस्तकों का अध्ययन आवश्यक - एसएन सिंह पावर सेक्टर के निजीकरण पर लगे रोक -वर्कर्स फ्रंट अधिवक्ता दिवस के रूप में मना डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद का जन्मदिवस महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में गीता जयंती की पूर्व संध्या पर संगोष्ठी का हुआ आयोजन करंट की जगह चपेट में आने से युवक की मौत
Download App