सोनभद्र

नवागत पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने लिया चार्ज

सोनभद्र (राम आशीष यादव) नवागत पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने लिया चार्ज।जेपी गेस्ट हाउस चुर्क मे गार्ड की सलामी लेते हुये जनपद के समस्त राजपत्रित अधीकारियों के साथ मुलाकात किया गया । तत्पश्चात पुलिस अधीक्षक, सोनभद्र द्वारा जेपी गेस्ट हाउस चुर्क से पुलिस लाइन स्थित सभागार में जनपद के समस्त पत्रकार बन्धुओं के साथ प्रेस वार्ता कर कानून-व्यवस्था,प्रथम सूचना रिपोर्ट समय से पंजीकृत हो,भष्ट्राचार पर अंकुश लगाने एवं यातायात की समस्या को दूर करने इत्यादि विषयों पर प्राथमिकता से विचार-विमर्श किया गया तथा जिला प्रशासन/जन प्रतिनिधियों के साथ निरन्तर गोष्ठी कर लोगों के समस्या को त्वरित रूप से निस्तारण कराया जायेगा।

साथ ही साथ पुलिस अधीक्षक, सोनभद्र द्वारा नक्सल गतिविधियों पर पूर्व की भॉति समय-समय पर काम्बिंग/पेट्रोलिंग की कार्यवाही भी अमल में लायी जायेगी।इस अवसर पर जनपद के समस्त राजपत्रित अधिकारीगण मौजूद रहे।

Ram Ashish Yadav

राम आशीष यादव सोनभद्र विंडमगज निवासी है। कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
सेवा पखवाड़ा-मण्डल दुद्धी भाजपाइयों ने चलाया स्वच्छता अभियान 25 दिवसीय सहयोग शिक्षक प्रशिक्षण शिविर का हुआ शुभारंभ डीआईजी रेंज मिर्जापुर ने सोनभद्र मे तैनात दर्जनो इंस्पेक्टर को मिर्जापुर भदोही जिला ट्रांसफर किया कुएं में गिरने से 6 वर्षीय मासूंम बच्चे की मौत बाल संसद चुनाव में सानिया बनी प्रधानमंत्री शौर्य जागरण यात्रा का राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पदाधिकारियों ने किया फूल बरसा कर स्वागत अग्रहरि समाज की बैठक में महाराज अग्रसेन की जयंती मनाने पर हुई चर्चा रेलवे लाइन पर मिला दिव्यांग युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी अपर पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) द्वारा जुगैल थाना का किया गया अर्द्धवार्षिक निरीक्षण भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाने पर एफआईआर की धमकी
Download App