सोनभद्र

हाइवे जाम करने वालों पर गिरी गाज, नगरवासियों ने कोतवाल के कार्यों को सराहा

दुद्धी,सोनभद्र। दुद्धी कस्बे के रीवां-रांची मार्ग के पटरियों पर वाहन खड़े करने वालों के खिलाफ आज शुक्रवार को दुद्धी कोतवाल पंकज कुमार सिंह का चाबुक चला जिसमें उन्होंने कई वाहनों को कोतवाली खड़ा करा दिया और कई वाहनों पर कार्यवाई किया।कोतवाल के एक्शन से कुछ समय के लिए कस्बे में अफरा-तफरी मची रही और सड़क किनारे वाहन खड़े करने वाले इधर उधर भागते नजर आए।कई दोपहीया व चार पहिया वाहनों पर कोतवाल की गाज गिरी।हालांकि कार्यवाई से कोतवाल ने सख्त चेतावनी दी फिर भी कई वाहन पटरियों के किनारे खड़े मिले तो उन्होंने तत्काल कार्यवाई कर दिए जाएंगे।
बता दें कि दुद्धी कस्बे से होकर रीवां रांची मार्ग गुजरी है जहां हर समय वाहनों की कतारें लगी रहती हैं ऐसे में सड़क पर वाहन खड़े करने से जाम की स्थिति उत्पन्न हो जाती हैं जिससे स्थानीय नगर वासियों को जाम के कारण काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। नगर वासियों ने कोतवाली पुलिस के इस अभियान की सराहना करते हुए कहा कि यदि कोतवाली पुलिस समय समय पर अभियान चलाती रही तो नगर में जाम की समस्या कभी नहीं होगी। कोतवाल पंकज कुमार सिंह ने बताया कि सड़कों पर वाहन खड़े कर यातायात व्यवस्था बाधित करने वालों के खिलाफ अभियान चलाकर समय समय पर कार्यवाही किया जाएगा।उन्होंने वाहन चालकों से अपील किया कि वे अपनी वाहन सड़क पर कदापि खड़े न करें जिससे जाम की स्थिति उत्पन्न हो।यदि किसी भी प्रकार के वाहन सड़क पर या पटरियों पर खड़ी मिली तो सख्त करवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
ओबरा घोरावल एसडीएम रहे जैनेंद्र सिंह का हुआ गैर जनपद तबादला जितेंद्र कुमार ने छात्रा के अपहरण के 3 आरोपी को गिरफ्तार कर अपहृता किया बरामद 42 गांव के 62 लाभार्थियों को विधायक व उपजिलाधिकारी ने वितरित की घरौनी बिजली की चपेट में आकर बालक हुआ अचेत, भर्ती पुलिस अधीक्षक के परिक्षेत्र अयोध्या स्थानान्तरण पर दी गयी भावभीनी विदाई शांतिभंग में पांच लोग चालान प्रदीप सिंह चंदेल ने एनसीएल अधिकारियो के साथ मीटिंग कर मानसून मे होने वाले ओबी स्लाइडिंग रोकने के लि... शक्तिनगर पुलिस ने चोरी के दो आरोपी को गिरफ्तार कर किया चालान यशवीर सिंह बने सोनभद्र के नये पुलिस अधीक्षक महारानी दुर्गावती का मनाया गया बलिदान दिवस