सोनभद्र

अकांक्षा श्रीवास्तव बनी एक दिन की शक्तिनगर इंस्पेक्टर

शक्तिनगर/सोनभद्र अकांक्षा श्रीवास्तव बनी एक दिन की शक्तिनगर इंस्पेक्टर। जी हा सही सुना आपने विश्व बाल दिवस के अवसर पे एक दिन के लिये अकांक्षा श्रीवास्तव शक्तिनगर इंस्पेक्टर बनाइ गइ। उन्होने जनता की फरियाद सुनी और तत्काल जाच कर समस्या के समाधान किया एवं वाद विवाद का निस्तारण करने हेतु संबंधित को निर्देशित किया। अकांक्षा श्रीवास्तव ने शक्तिनगर इंस्पेक्टर के पद पर एक दिन के कार्यकाल के दौरान कइ प्रार्थना पत्रो का निस्तारण किया।

अकांक्षा श्रीवास्तव ने कहा एक दिन का इंस्पेक्टर बनने पे मुझे खुशी मिली है। अकांक्षा श्रीवास्तव ने 1 दिन का इंस्पेक्टर बनने पर शक्तिनगर एसएचओ मिथिलेश मिश्रा को धन्यवाद दिया और कहा कि इससे आम जनमानस मे पुलिस का अलहदा चेहरा सामने आया है। इस अवसर पे शक्तिनगर थाना के पुलिसकर्मी सहित महिला हेल्प डेस्क प्रभारी मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
नाले में फँसी गाय को बचाने फरिस्ता बन पहुँचे घर से 50 मीटर की दूरी पर युवक ने गमछे के सहारे फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त दुद्धी पुलिस द्वारा ऑपरेशन पाताल के तहत अवैध तमंचा के साथ अभियुक्त को किया गिरफ्तार नीम के पेड़ से लटकता मिला बालक का शव दुद्धी पुलिस द्वारा दबिश देते हुए ढाई कुंतल लहन किया गया नष्ट राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था में अप्रेंटिसशिप मेले का आयोजन 30 मई को वूमेन हेल्पलाइन 1090 की आवश्यक बैठक संपन्न हुई ज्ञानेंद्र सिंह और म्योरपुर पुलिस ने महिला की हत्या करने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार प्रवीण सिंह ने भारी मात्रा मे अवैध शराब के साथ 2 आरोपी को तमंचा कारतूस के साथ किया गिरफ्तार राजस्व हवालात में सुधाकर दुबे की मौत की हो न्यायिक जांच- धर्मवीर तिवारी