सोनभद्र

शिक्षामित्र एसोसिएशन सोनभद्र के म्योरपुर व बभनी ब्लाक इकाई का गठन,व विस्तार

बीजपुर/सोनभद्र (विनोद गुप्त ) आदर्श समायोजित शिक्षक/शिक्षामित्र वेलफेयर एसोशिएशन उत्तर प्रदेश के संघ पदाधिकारियों की बैठक शुक्रवार को जरहाँ के शिव मन्दिर के प्रांगण में म्योरपुर व बभनी के पदाधिकारियों की बैठक जिलाध्यक्ष श्री वकील अहमद खान के नेतृत्व में सम्पन्न की गई।बैठक में संगठन को मजबूती प्रदान करने के उद्देश्य से संगठन में नये लोगों को जोड़़ कर विस्तार किया गया।वही मनोनीत पदाधिकारियों को प्रमाण पत्र वितरित किया गया।जिसकी अध्यक्षता प्रदेश उपाध्यक्ष श्री सैय्यद अफजल अहमद ने किया।
अफजल अहमद व वकील अहमद खान ने म्योरपुर ब्लाक में टीम का गठन कर संगठन को मजबूती प्रदान करने पर बल दिया। वही म्योरपुर ब्लाक के टीम में हीरामणि विश्वकर्मा को अध्यक्ष नियुक्ति किया गया तो कमलेश मिश्रा को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, मुख्तार रिजवी (संरक्षक),कर्मवीर सिंह (महामंत्री),रविन्द्र श्रीवास्तव (मीडिया प्रभारी),शिव कुमार (सचिव),अजीत कुमार पाण्डेय (प्रवक्ता), रेखा देवी(महिला मोर्चा अध्यक्ष), सरोज भारती (महिला मोर्चा महामंत्री), ज्वाला प्रसाद (कोषाध्यक्ष),जगत नरायण यादव (उपाध्यक्ष-पूर्वी),रामदेव (सक्रिय सदस्य),श्यामाचरण द्विवेदी उपाध्यक्ष सहित अन्य लोगों को मनोनयन प्रमाण पत्र देकर संगठन को मजबूत कर शिक्षामित्रों की हक की लड़ाई लड़ने की जिम्मेदारी दी गई।
इस मौके पर ब्लाक अध्यक्ष बभनी रविन्द्र नरायण पाण्डेय, मीडिया प्रभारी चन्द्रसेन पाण्डेय,संगठन, मंत्री शकीर अख्तर, सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
श्रीराम कथा के अंतिम दिन रावण बध लँका पर विजय अयोध्या वापसी के बाद जश्न में डूबे श्रोता डीजे के साथ शांतिपूर्ण माहौल में विसर्जित हुई मां दुर्गा की प्रतिमाएं बकरिहवाँ में अधर्म पर धर्म की विजय राम ने किया रावण वध अधर्म पर धर्म की विजय राम ने किया रावण का वध घर की बढेर से लटकता मिला वृद्धा का शव बलिया शहर कोतवाल प्रवीण सिंह भारी बरसात में भीगते हुये वर्दी का फर्ज निभा श्रद्धालुओं की मदद करते नज... नौ कन्या पूजन, हवन पूर्णाहुति के साथ नवरात्रि अनुष्ठान हुआ सम्पन्न चोरों ने दो खड़े ट्रैक्टर से गायब किये बैटरी पिपरी में भव्य गरबा कार्यक्रम की रही धूम आदि शक्ति सिद्धिदात्री की प्रतिमा की हुई प्राण प्रतिष्ठा