सोनभद्र

ट्रक बाइक की टक्कर मे बाइक सवार की मौत

चोपन/सोनभद्र (गुड्डू मिश्रा) जुगैल थाना अंतर्गत बरगवां के पास एक बाइक सवार हाईवा की चपेट में आ गया जिसमें गुड्डु पुत्र नारायण निवासी जमुअल उम्र 30 वर्ष की मौके पर मौत हो गई ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गुड्डु चोपन से छठ पूजा का सामान खरीद कर अपने गांव की तरफ जा रहा था वही निर्माणाधीन सड़क में कार्य कर रहे हैं हाईवा की अनियंत्रित गति की चपेट में आने से बुरी तरह कुचल कर मौके पर ही उसकी मौत हो गई मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने हाईवा चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेज दिया। ट्रक चालक प्रमोद पटेल पुत्र मनी पटेल निवासी बिच्छी राबर्ट्सगंज को इलाज के लिए पुलिस ने चोपन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया है।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
श्रीराम कथा के अंतिम दिन रावण बध लँका पर विजय अयोध्या वापसी के बाद जश्न में डूबे श्रोता डीजे के साथ शांतिपूर्ण माहौल में विसर्जित हुई मां दुर्गा की प्रतिमाएं बकरिहवाँ में अधर्म पर धर्म की विजय राम ने किया रावण वध अधर्म पर धर्म की विजय राम ने किया रावण का वध घर की बढेर से लटकता मिला वृद्धा का शव बलिया शहर कोतवाल प्रवीण सिंह भारी बरसात में भीगते हुये वर्दी का फर्ज निभा श्रद्धालुओं की मदद करते नज... नौ कन्या पूजन, हवन पूर्णाहुति के साथ नवरात्रि अनुष्ठान हुआ सम्पन्न चोरों ने दो खड़े ट्रैक्टर से गायब किये बैटरी पिपरी में भव्य गरबा कार्यक्रम की रही धूम आदि शक्ति सिद्धिदात्री की प्रतिमा की हुई प्राण प्रतिष्ठा