Close

विधायक हरिराम चेरो ने बोधाडीह प्राथमिक विद्यालय पर ग्रामीणों में बाटे 400 मच्छरदानी

आदिवासी गिरी वासियों के चेहरे पर दिखी मुस्कान

विंढमगंज/सोनभद्र(राम आशीष यादव)।

@SBNLIVE-9695770751

विकासखंड दुद्धी के अंतर्गत ग्राम बोधाड़ीह प्राथमिक विद्यालय पर आज दुद्धी विधानसभा क्षेत्र के लोकप्रिय विधायक हरिराम चेरो ने आदिवासी बाहरी क्षेत्र के ग्रामीणों में 400 मच्छरदानी का वितरण ग्रामीणों में किया, ग्रामीणों द्वारा मच्छरदानी पाए जाने पर गजब का उत्साह दिख रहा था, इससे पहले भी कई स्थानों पर लोकप्रिय विधायक के द्वारा मच्छरदानी का वितरण किया जा चुका है।

मा0 विधायक ने कहा कि करहिया और बोधाडीह ग्राम पंचायत कोन ब्लॉक में चला गया था लेकिन मा0 मुख्यमंत्री जी से कह कर पुनः दुद्धी ब्लॉक में शामिल करवा दिया।जिसका पेपर मेरे पास उपलब्ध हैं।दिसम्बर तक सारी डेटा दुद्धी ब्लॉक में आ जायेगा।और उन्होंने वादा किया है कि ग्राम पंचायत का चुनाव आपका दुद्धी ब्लॉक से ही होगा । और करहिया बोधाडीह में मोबाइल नेटवर्क के बारे में भी बताया कि हम इसका चर्चा कर रहे है।बहुत जल्दी एअर टेल व जिओ का नेटवर्क लगवा देंगे। विधायक ने आड़े आ कहा कि गुमराह करने वालो से आप लोग दूरी बनाये रहियेगा।यहा बड़े बड़े कुर्ता पजामा वाले आएंगे और आपको गुमराह करेंगे।

ग्रामीणों को हिदायत दिए कि करहिया में सड़क बन रही उसका आप लोग निगरानी रखियेगा कही घटिया सामग्री से बना कर न चले जाय ठेकेदार और अगर आप लोगो को किसी भी प्रकार का समस्या हो तो मेरे आवास पर आ कर बेसक बताइये।आपके लिए मेरा सभी दरवाजा खुला है।ग्राम प्रधान रामकिसन ने कहा कि आज तक कोई विधायक इस गांव में नही आते थे लेकिन आप पहला विधायक है जो 3 साल में 6 बार मेरे ग्राम पंचायत में आये है।इसके लिए मैं तहे दिल से आपका स्वागत करता हूँ।मच्छरदानी वितरण के समय मौके पर जिला पंचायत सदस्य मान सिंह गौड़, डॉ विनय कुमार श्रीवास्तव, जिला मलेरिया अधिकारी धर्मेंद्र कुमार श्रीवास्तव,एचआरसी के डायरेक्टर राजन चेरो, अरुण ताड़े,ग्राम प्रधान करहिया रामकिशन चेरो,ग्राम प्रधान बोधाडीह भागीरथी कुलदीप यादव,जगतनारायण यादव व विंढमगंज एसआई रासबिहारी यादव अपने पुलीस फोर्स के साथ मौके पर मौजूद रहे।

राम आशीष यादव सोनभद्र के विंडमगज निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
ईद के चाँद का हुआ दीदार, ईद शुक्रवार को गांव की  मुखिया निर्वाचित होते ही ग्रामीणों की सेवा में जुटी संगीता जायसवाल शक्तिनगर एसएचओ मिथिलेश मिश्रा ने ईद के मद्देनजर पीस कमेटी की बैठक किया गाँवों , गलियों को सेनेटाइजेशन का कार्य शुरू, आशा, आंगनबाड़ी कार्यकर्ती ने गाये करोना गीत सदर विधायक ने खुद संभाली ग्राम पंचायतों मे सैनिटाइजेशन की कमान पिपरी मे हुइ हत्या का हुआ खुलासा अंजनी राय ने आरोपी को किया गिरफ्तार चोपन मे रेलकर्मियों के बीच होम्योपैथी दवा वितरित की गई यादों में हमेशा जीवंत रहेगा कर्मयोगी अमरदीप- राकेश श्रीवास्तव भारती इंटर कॉलेज विंढमगंज के वरिष्ठ लिपिक व कोन ब्लॉक के कुड़वा गाँव के पूर्व प्रधानपति समाजसेवी इंद्... सड़ियल बिजली उपकरण के कारण चार दिन से आपूर्ति बंद, जनजीवन अस्त व्यस्त
scroll to top