Close

सामाजिक परिदृश्य पर बन रही गुलाबो और अपना पन की शूटिंग पूरी

म्योरपुर/सोनभद्र (विकास अग्रहरी)। जिले के सुंदर वादियों और ग्रामीण ,मध्यवर्गीय जीवन शैली पर बन रही भोजपुरी फ़िल्म गुलाबो और अपना पन दोनों की शूटिंग पूरी हो गयी है और कास्टिंग का आखरी कार्य चल रहा है।सबसे खास बात यह है कि दोनों फिल्मों की 90 फीसदी दृश्य सोनभद्र के बादियो में फिल्माए गए है। फ़िल्म निर्माता सुभाष तिवारी ने बुधवार को सेल फोन पर बताया कि फ़िल्म में गौरव झा,बालेश्वर सिंह,समर चतुर्वेदी,यामिनी सिंह ने मुख्य भूमिका निभायी है। बताया कि अपना पन परिवारिक और साफ सुधरी फ़िल्म है।जो सोनभद्र के संस्कृति,खनन ,और रहन सहन को लेकर तैयार हो रही है।फ़िल्म में परिवार ही सब कुछ है ।वही गुलाबो भी परिवारिक फ़िल्म है इसमें एक महिला की भूमिका को सामाजिक जीवन पर प्रकाश डाला गया है। बताते चले कि प्राकृतिक रूप से जिले के जंगल पहाड़,नदिया,झरने तो फिल्मों की शूटिंग के लिए लुभावने है ही यहां के ऐतिहासिक धरोहरों की भी लम्बी कहानियां है।पहले भी चंद्रकांता सीरियल काफी चर्चित रही है।वही अगोरी ,विजय गढ़, रिहन्द जलाषय, सोन और कनहर नदियों में भी कई स्थान फ़िल्म शूटिंग के लिए आकर्षित करती है।यूपी में फ़िल्म सिटी के निर्माण से आने वाले दिनों में जिले की बादियो में फ़िल्म निर्माताओं को आकर्षित करेंगी।

इनसेट

प्रदूषण और जंगल कटान, खनन पर भी बनेगी फ़िल्म

दक्षिणांचल में अबैध खनन ,माफियाओं की घुस पैठ ,प्रदूषण और उसके विरोध में खड़े युवाओं पर भी फ़िल्म बनेगी।युवा फ़िल्म निर्माता और कलाकार विजय सिंह ने इस मुद्दे पर कहानी भी तैयार कर चुके है।नादिरा बबर के रंग मंच से जुड़े कुछ कलाकार भी इसमे प्रतिभाग करेंगे।कहानी वरिष्ठ पत्रकार और अंतराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त पर्यावरण कार्यकर्ता जगतनारायण विश्वकर्मा के हकीकत संघर्ष पर आधारित होगी।

राम आशीष यादव सोनभद्र के विंडमगज निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
Test वरिष्ठ परामर्शदाता जिला चिकित्सालय बने डा विजय कुमार यादव म्योरपुर सांगोबांध मार्ग पे ओवरलोड परिवहन मे 7 ट्रक सीज 3 का चालान ओवरलोड परिवहन में 8 ट्रक सहित दो ट्रैक्टर सीज,कार्यवाही जारी चाचीकला चौकी इंचार्ज मुहम्मद अरशद ने ईद के मद्देनजर पीस कमेटी की बैठक किया भरतूआ बंदूक मामले में पुलिस ने अभियुक्त को पकड़कर भेज न्यायालय अवैध खनन में लिप्त ट्रैक्टर को प्रशासन ने पकड़कर किया सीज अवैध खनन कर रहे 2 ट्रैक्टर को विनोद सोनकर ने पकड़ किया सीज पुलिस द्वारा शाहगंज, रामपुर बरकोनिया, जुगैल एवं म्योरपुर क्षेत्रों मे की गयी सघन कॉम्बिंग उर्जाचल ऑक्ससीज बैंक बुजुर्गों को वैक्सीनेशन लेने के लिए निःशुक पहुचायेगी अस्पताल-पंकज मिश्रा
scroll to top