Close

सीएचसी के दो स्टाफ मिले कोरोना पाजिटिव, मचा हड़कंप

म्योरपुर/सोनेभद्र (विकास अग्रहरी) म्योरपुर ब्लाक के स्थानीय कस्बा स्थित सी एच सी में मंगलवार को लैब टेक्निशियन और स्टाफ नर्स की कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव निकलने से अस्पताल मे अफरा तफरी मच गया। मरीजो को जब मामले की जानकारी हुइ तो वे अस्पताल से निकल लिए जो लोग दवा पर्ची लिये लाइन मे खड़े थे वे भी वहा से निकल लिये। अधीक्षक डा शिशिर श्रीवास्तव ने बताया कि दोनो स्टाफ को फिलहाल होम कोरांटाइन मे रखा गया है।अस्पताल को सेनेटाइज किया जा रहा है।

राम आशीष यादव सोनभद्र के विंडमगज निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
ईद के चाँद का हुआ दीदार, ईद शुक्रवार को गांव की  मुखिया निर्वाचित होते ही ग्रामीणों की सेवा में जुटी संगीता जायसवाल शक्तिनगर एसएचओ मिथिलेश मिश्रा ने ईद के मद्देनजर पीस कमेटी की बैठक किया गाँवों , गलियों को सेनेटाइजेशन का कार्य शुरू, आशा, आंगनबाड़ी कार्यकर्ती ने गाये करोना गीत सदर विधायक ने खुद संभाली ग्राम पंचायतों मे सैनिटाइजेशन की कमान पिपरी मे हुइ हत्या का हुआ खुलासा अंजनी राय ने आरोपी को किया गिरफ्तार चोपन मे रेलकर्मियों के बीच होम्योपैथी दवा वितरित की गई यादों में हमेशा जीवंत रहेगा कर्मयोगी अमरदीप- राकेश श्रीवास्तव भारती इंटर कॉलेज विंढमगंज के वरिष्ठ लिपिक व कोन ब्लॉक के कुड़वा गाँव के पूर्व प्रधानपति समाजसेवी इंद्... सड़ियल बिजली उपकरण के कारण चार दिन से आपूर्ति बंद, जनजीवन अस्त व्यस्त
scroll to top