Close

एन. नागेष बने हिण्डाल्को रेणुकूट क्लस्टर के सी.ओ.ओ

रेणुकूट/सोनभद्र(जी.के.मदान)।
श्री नारिशेट्टी नागेश ने विधिवत हिण्डाल्को, रेणुकूट क्लस्टर के सी.ओ.ओ. का कार्यभार ग्रहण कर लिया। प्लांट डिजाईन में एम.टेक. एवं केमिकल इंजीनियरिंग में बी.टेक. श्री नागेश हिण्डाल्को आने से पूर्व आदित्य बिड़ला समूह की अत्याधुनिक अल्युमिना उत्पादक कम्पनी, उत्कल अल्युमिना इण्टरनेशनल के सी.ओ.ओ. के रूप में कम्पनी को नई उंचाईयों पर ले जाने में महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन कर चुके है। आदित्य बिड़ला समूह की विभिन्न कम्पनीयों में विभन्न पदों पर कार्य कर चुके 34 वर्षों का लम्बा अनुभव रखने वाले श्री नागेश के नये सी.ओ.ओ. के रूप में पदग्रहण करने पर हिण्डाल्को रेणुकूट क्लस्टर के सहकर्मियों में बहुत उत्साह है और सभी आशावान है कि श्री नागेश के नेतृत्व में कम्पनी नई उंचाईयों को छूते हुए विश्व पटल पर अग्रिम अल्युमिनियम उत्पादक की अपनी छवि को बरकरार रख कर नये-नये आयाम स्थापित करेगी। क्रिकेट में विशेष रूचि रखने वाले श्री नागेश की प्राथमिकताओं में हिण्डाल्को व उसके आस-पास के ग्रामीणों का विकास भी है। इसी परिप्रेक्ष्य में गुरुवार दिनांक 12 नवम्बर 2020 को श्री नागेश ने हिण्डाल्को ग्रामीण विकास विभाग द्वारा चलाये जा रहे ग्रामीण विकास कार्यों का नीरिक्षण करने विभिन्न गांवों का दौरा किया और ग्रामीणों तथा किसानों से रूबरू होकर उनकी समस्याओं व हिण्डाल्को से उनकी अपेक्षाओं की जानकारी ली।

राम आशीष यादव सोनभद्र के विंडमगज निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
ईद के चाँद का हुआ दीदार, ईद शुक्रवार को गांव की  मुखिया निर्वाचित होते ही ग्रामीणों की सेवा में जुटी संगीता जायसवाल शक्तिनगर एसएचओ मिथिलेश मिश्रा ने ईद के मद्देनजर पीस कमेटी की बैठक किया गाँवों , गलियों को सेनेटाइजेशन का कार्य शुरू, आशा, आंगनबाड़ी कार्यकर्ती ने गाये करोना गीत सदर विधायक ने खुद संभाली ग्राम पंचायतों मे सैनिटाइजेशन की कमान पिपरी मे हुइ हत्या का हुआ खुलासा अंजनी राय ने आरोपी को किया गिरफ्तार चोपन मे रेलकर्मियों के बीच होम्योपैथी दवा वितरित की गई यादों में हमेशा जीवंत रहेगा कर्मयोगी अमरदीप- राकेश श्रीवास्तव भारती इंटर कॉलेज विंढमगंज के वरिष्ठ लिपिक व कोन ब्लॉक के कुड़वा गाँव के पूर्व प्रधानपति समाजसेवी इंद्... सड़ियल बिजली उपकरण के कारण चार दिन से आपूर्ति बंद, जनजीवन अस्त व्यस्त
scroll to top