सोनभद्र

धरतीडाड के मोटकी मुकुट पहाड़ी हनुमान मंदिर पर इस वर्ष नहीं लगेगा मेला

दीपावली के अवसर पर प्रत्येक वर्ष तीन दिवसीय मेले का होता था आयोजन

बीजपुर (विनोद गुप्त) थाना क्षेत्र अंतर्गत धरतीडाड़ मोटकी मुकुट पहाड़ी पर दीपावली के अवसर पर तीन दिवसीय अंतर प्रांतीय स्तर पर लगने वाले मेले में भक्तों का हर वर्ष जनसैलाब उमड़ता था। लेकिन इस वर्ष दीपावली के अवसर पर लगने वाले मेले का आयोजन निरस्त हो गया है। शासन के दिशा निर्देशों के अनुसार कोविड -19 वैश्विक महामारी के मद्देनजर मोटकी मुकुट पहाड़ी धरतीडाड़ में तीन दिवसीय मेले का आयोजन हर वर्ष होता था ।इस बाबत समिति के अध्यक्ष राजेश्वर सिंह सहित थाना प्रभारी निरीक्षक श्याम बहादुर यादव व समिति के अन्य लोगों ने बैठक कर निर्णय लिया कि इस वर्ष मेले का आयोजन नहीं कराया जाएगा ।

इस सम्बंध में मोटकी मुकुट पहाड़ी हनुमान मंदिर समिति के अध्यक्ष राजेश्वर सिंह ने बताया कि इस वर्ष वैश्विक महामारी कोविड -19 के मद्देनजर मेले का आयोजन नहीं होगा प्रभारी निरीक्षक सहित मंदिर समिति के लोगों ने मौके मौका मुआयना कर जनहित में यह निर्णय लिया है। बैठक में उपनिरीक्षक एन एन सिंह सहित श्याम नारायण सिंह,आलोक सिंह,सुनील केशरी व अन्य लोग उपस्थित रहे।

Ram Ashish Yadav

राम आशीष यादव सोनभद्र विंडमगज निवासी है। कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
कनहर सिचाई परियोजना के निरीक्षण में पहुँचे जलशक्ति मंत्री को विस्थापितों ने सौंपा ज्ञापन जलशक्ति मंत्री ने निर्माणाधीन कनहर सिंचाई परियोजना निर्माण का लिया जायजा तरिया क्षेत्र में अस्पताल की मिली सौगात जिला न्यायालय का निर्माण होगा शीघ्र: बृजेश पाठक वैल्यूज़ मंथ के अंतर्गत हिण्डाल्को में कार्यरत सफाई कर्मियों को किया गया सम्मानित भाजपाईयों ने किया गर्मजोशी से उपमुख्यमंत्री का स्वागत प्राथमिक विद्यालय यूनिट-3 में छात्रों को दिया गया रोबोटिक्स का प्रशिक्षण जेएमडी दिल्ली की टीम ने एन ई आर वाराणसी को दी पटखनी - देवेंद्र,साजिद और चोपन पुलिस ने तमंचे के बल पर लूट का खुलासा कर लूटी गयी स्वीफ्ट डिजायर के साथ 2 आरो... सोन संगम शक्तिनगर के तरफ से संत शिरोमणि रविदास जयंती के अवसर पर भव्य आयोजन किया गया
Download App