Close

मौके पर नदारत ,और रजिस्टर में मौजूद मिले पी एच सी चिकित्सक

सहायक विकास अधिकारी कॉपरेटिव के जांच में खुली पोल

म्योरपुर/सोनभद्र(विकास अग्रहरि)

म्योरपुर ब्लॉक के छत्तीसगढ़ सीमावर्ती गांव संगोबांध स्थित पी एच सी में तैनात चिकित्सक जांच में मौके पर तो नदारत मिले लेकिन हस्ताक्षर टनाटन मिला यही नही चार मरीज भी चिकित्सक महोदय देख चुके थे। जिला प्रशासन के निर्देश पर मंगलवार को सहायक विकास अधिकारी कॉपरेटिव मनोज कुमार अस्पताल पहुचे तो चिकित्सक और ए एन एम गायब मिले।

उपस्थित वार्ड बॉय राजेश कुमार ने बताया कि चिकित्सक जिले पर मीटिंग में गए है जबकि सेल फोन पर जांच अधिकारी के पूछने पर चिकित्सक ने बताया कि वह तीन दिन से कॅरोना पजीएटिव से पीड़ित है।

ऐसे में मामले को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। सूत्रों और स्थानीय ग्रामीणों की मॉने तो चिकित्सक अस्पताल कभी कभी ही आते है जबकि अस्पताल में गोहड़ा,मनरुटोला कुड़पान फरीपान कोगा पूर्वी देवहार आदि दर्जनों गांव के लोग इलाज के आते है। सेल फोन पर जांच अधिकारी ने कुछ भी बताने से इनकार किया और कहा कि हम रिपोर्ट उच्च अधिकारियों को भेजेंगे।

राम आशीष यादव सोनभद्र के विंडमगज निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
दुबई में चल रहे डीपीएल में कोलकाता को हरा चेन्नई बना चैंपियन, लव वर्मा का शानदार प्रदर्शन :- नव सृजित कोन ब्लाक में नामांकन प्रक्रिया शुरू होने से लोगों हर्ष 4 शातिर डीजल चोरो को चोरी के डीजल के साथ विजय प्रताप सिंह ने गिरफ्तार कर भेजा सलाखो के पीछे ट्रक के चपेट में आने आने से 22 वर्षीय युवक की मौत परिजनों में कोहराम कड़ी सुरक्षा के बीच दुद्धी ब्लॉक में नामांकन प्रक्रिया हुई शुरू इंडियन बैंक के तीन कर्मचारी को करोना पाजीटिव होने से मचा हाहाकार पंचायत चुनाव के आगामी चरणो मे एक स्थान पर 5 से अधिक लोग नहीं जुटेंगे, उल्लंघन करने पर NSA के तहत कार... पुलिस ने शांतिभंग में दो व्यक्तियों का किया चालान अग्रिम आदेशो तक प्रत्येक रविवार को सोनभद्र सहित पुरे प्रदेश मे रहेगा साप्ताहिक बंदी प्रेस क्लब बीजपुर ने पत्रकार मिथिलेश प्रसाद द्विवेदी की धर्मपत्नी के निधन पर की शोक सभा
scroll to top