Close

फाँसी के फंदे से लटक कर युवती ने दी जान , परिजनों में कोहराम

बीजपुर(विनोद गुप्त ) थाना क्षेत्र के पिण्डारी गाँव टोला बराईडाड़ में एक युवती ने फांसी लगाकर जान दे दी । खबर पाकर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामे की कार्यवाई के पश्चात पोष्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेज दिया। इस बाबत उप निरीक्षक चन्द्र शेखर सिंह ने बताया कि मुन्नी 19 वर्ष पुत्री जग नरायन गौड़ निवासी पिण्डारी टोला बराईडाड़ ने मंगलवार की सुबह अपने घर के पीछे अमरुद के पेड़ में दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर जान दे दी है । जब परिजनों की निगाह पड़ी तो घर मे कोहराम मच गया रुदन क्रंदन सुन आस पास के लोग भी मौके पर जुट गए।तत्काल घटना की सूचना ग्राम प्रधान धीरेंद्र जायसवाल को दी गयी । परिजनों की सूचना पर प्रधान ने पुलिस को सुचना दिया। मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामे की कार्यवाई के पश्चात पोष्टमार्टम के लिए दुद्धी भिजवा दिया।फांसी लगाने के अन्य बिंदुओं की जांच में पुलिस जुट गई। बताया जाता है कि परिजन किसी बात को लेकर मुन्नी को रात में डांट फटकार लगाए थे सम्भवतः इसी से खफा युवती ने फंदे से लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है।

राम आशीष यादव सोनभद्र के विंडमगज निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
ब्रेकिंग-दुद्धी के बघाडू गांव में कॅरोना मरीज की मौत से हड़कंप ब्रेकिंग-सेवानिवृत्त डीआईजी व पूर्व विधायक सीएम प्रसाद का निधन जिले की फुटकर दुकानों के खुलने व बंद करने की समय होगी सुबह 7 से शाम 7-जिलाधिकारी हिण्डाल्को रेणुकूट क्लस्टर प्रमुख ने लोगो को करोना से बचाव हेतु किया जागरुक प्रभारी निरीक्षक ने प्रत्याशियों को चुनाव आचार संहिता का पढ़ाया पाठ पांच दिनों तक सोंनभद्र का कैसा मौषम रहेगा जानने के लिए देखे पूरी खबर अनुरक्षण के अभाव में पानी सप्लाई कार्य फ्लाप, दर्जनों हैंड पम्प खराब पेयजल के लिए हाहाकार उत्तर प्रदेश में आइपीएफ की दलित राजनीतिक गोलबंदी की पहल रेलवे अस्पताल में रेलकर्मियों ने लगवाई वैक्सीन कलश स्थापना के साथ ही 9 दिनों तक चलने वाला चैत्र नवरात्र प्रारंभ
scroll to top