Close

सोननगर में जंगली सुअर मारने के लिए फासा में गाय फसने से गाय की मौत

विंढमगंज/ सोनभद्र(राम आशीष यादव@SBN LIVE)।

स्थानीय वन रेंज में अवैध रूप से वन भूमि पर कब्जा कर बसे सोननगर में इन दिनों वन सुअर बेखौफ मारे जा रहे है, ग्रामीण के द्वारा लोहे के तार का फासे लगाकर आये दिन वन सूअरों को शिकार कर रहे है। इसी लगाए गए फासा में करीब एक पखवारे पूर्व एक गाय के फंस जाने से मौत हो गयी।गाय के स्वामी राजेन्द्र प्रसाद यादव पुत्र बलदेव यादव निवासी फुलवार गाँव ने बताया कि 7 दिन पूर्व विंढमगंज थाने पर तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। दिए तहरीर में कहा है कि 19 अक्टूबर 20 को रोज की भांति जंगल में चरने जाती थी जो 19 तारीख से लापता हो गयी जिसे काफी खोजबीन करने के बाद भी नहीं मिली जो 31 अक्टूबर की सुबह 8 बजे अरहर के खेत मे मरी पड़ी मिली जब हमलोगों ने देखा तो गाय को फासा में फंसने से मौत हो गयी है। जो जोरुखाड़ गांव के एक व्यक्ति द्वारा सुअर मारने के लिए फासा लगाया गया था और उसी फांसा में फंसकर गाय मर गयी।वहीं थानाध्यक्ष बृजमोहन सरोज ने सेलफोन पर बताया कि हमें इस तरह की कोई सूचना नहीं है अगर सूचना मिली तो तत्काल कानूनी कार्यवाही की जायेगी।

राम आशीष यादव सोनभद्र के विंडमगज निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
दुबई में चल रहे डीपीएल में कोलकाता को हरा चेन्नई बना चैंपियन, लव वर्मा का शानदार प्रदर्शन :- नव सृजित कोन ब्लाक में नामांकन प्रक्रिया शुरू होने से लोगों हर्ष 4 शातिर डीजल चोरो को चोरी के डीजल के साथ विजय प्रताप सिंह ने गिरफ्तार कर भेजा सलाखो के पीछे ट्रक के चपेट में आने आने से 22 वर्षीय युवक की मौत परिजनों में कोहराम कड़ी सुरक्षा के बीच दुद्धी ब्लॉक में नामांकन प्रक्रिया हुई शुरू इंडियन बैंक के तीन कर्मचारी को करोना पाजीटिव होने से मचा हाहाकार पंचायत चुनाव के आगामी चरणो मे एक स्थान पर 5 से अधिक लोग नहीं जुटेंगे, उल्लंघन करने पर NSA के तहत कार... पुलिस ने शांतिभंग में दो व्यक्तियों का किया चालान अग्रिम आदेशो तक प्रत्येक रविवार को सोनभद्र सहित पुरे प्रदेश मे रहेगा साप्ताहिक बंदी प्रेस क्लब बीजपुर ने पत्रकार मिथिलेश प्रसाद द्विवेदी की धर्मपत्नी के निधन पर की शोक सभा
scroll to top