Close

सुरक्षा प्रतिज्ञा के साथ रिहंद में शुरू हुआ सुरक्षा माह

बीजपुर (विनोद गुप्त) एनटीपीसी की रिहंद परियोजना में सोमवार को सुरक्षा प्रतिज्ञा के साथ सुरक्षा माह का शुभारंभ किया गया । शुभारंभ के अवसर पर परियोजना के प्रशासनिक भवन में बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित कार्यकारी निदेशक (रिहंद) बालाजी आयंगर ने उपस्थित अधिकारियों एवं कर्मचारियों को सुरक्षा की प्रतिज्ञा दिलाई । श्री आयंगर ने उपस्थित लोगों को कहा कि सुरक्षा, स्वास्थ्य तथा पर्यावरण के बचाव के प्रति स्वयं को समर्पित करें । उन्होने यह भी कहा कि आप स्वयं, अपने परिवार, संगठन, समाज एवं राष्ट्र के हित में दुर्घटनाओं, व्यावसायिक बीमारियों की रोकथाम तथा पर्यावरण के बचाव के लिए हर संभव प्रयत्न करें । इसी कड़ी में प्लांट परिसर स्थित सेवा भवन में मुख्य महाप्रबंधक (ओ एंड एम) अनंत चरन साहू ने हिन्दी व अँग्रेजी में सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को सुरक्षा की प्रतिज्ञा दिलाई ।
कार्यक्रम का संयोजन व संचालन प्रबंधक (सुरक्षा) मुकेश कुमार ने किया । इस अवसर पर मुख्य रूप से महाप्रबंधक (अनुरक्षण) श्री एस कृष्णा, महाप्रबंधक (एफ़ एम) एम रमेश, अपर महाप्रबंधक (सुरक्षा) कामेश्वर प्रसाद, महाप्रबंधक (टी एस) ई नन्द किशोर, अपर महाप्रबंधक (संविदा) कोशी चांडी, के सी त्रिपाठी, के सी सिंघाराय, विभिन्न यूनियन एशोसिएशन के प्रतिनिधियों के साथ-साथ परियोजना के अधिकारी व कर्मचारीगण उपस्थित रहे । यह कार्यक्रम कोविड-19 महामारी को ध्यान में रखते हुए सोशल डिस्टन्सिंग एवं अन्य दिशा निर्देशों के साथ संपन्न हुआ।

राम आशीष यादव सोनभद्र के विंडमगज निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
दुबई में चल रहे डीपीएल में कोलकाता को हरा चेन्नई बना चैंपियन, लव वर्मा का शानदार प्रदर्शन :- नव सृजित कोन ब्लाक में नामांकन प्रक्रिया शुरू होने से लोगों हर्ष 4 शातिर डीजल चोरो को चोरी के डीजल के साथ विजय प्रताप सिंह ने गिरफ्तार कर भेजा सलाखो के पीछे ट्रक के चपेट में आने आने से 22 वर्षीय युवक की मौत परिजनों में कोहराम कड़ी सुरक्षा के बीच दुद्धी ब्लॉक में नामांकन प्रक्रिया हुई शुरू इंडियन बैंक के तीन कर्मचारी को करोना पाजीटिव होने से मचा हाहाकार पंचायत चुनाव के आगामी चरणो मे एक स्थान पर 5 से अधिक लोग नहीं जुटेंगे, उल्लंघन करने पर NSA के तहत कार... पुलिस ने शांतिभंग में दो व्यक्तियों का किया चालान अग्रिम आदेशो तक प्रत्येक रविवार को सोनभद्र सहित पुरे प्रदेश मे रहेगा साप्ताहिक बंदी प्रेस क्लब बीजपुर ने पत्रकार मिथिलेश प्रसाद द्विवेदी की धर्मपत्नी के निधन पर की शोक सभा
scroll to top