Close

परिजनों ने नेशनल हाईवे पर शव रखकर मुवावजे का किया मांग, घंटो बवाल के बाद खुला जाम

दुद्धी,सोनभद्र।(मु0 शमीम अंसारी/भीम जायसवाल) स्थानीय कस्बे के अमवार मोड़ पर शुक्रवार की शाम करीब साढ़े 4 बजे मृतक के परिजनों ने नेशनल हाइवे मार्ग 39 अमवार मोड़ पर पोस्टमार्टम के बाद शव रखकर जाम कर दिया।

परिजनों ने बताया कि बीते दिन गुरुवार की देर शाम में हुए सड़क हादसे से मिनी ट्रक के चपेट में आने से खजूरी गाँव निवासी रंजीत गुप्ता की मौत हो गई थी। जिसके शव को आज शुक्रवार को पोस्टमार्टम किया गया है। परिजनों ने वाहन स्वामी से मुवावजे के लिए कहा था जिसके लापरवाही होने के बाद शव को घर नही ले जाकर अमवार तिराहे पर शव रखकर नेशनल हाइवे 39 मार्ग को जाम कर दिया।

सड़क पर जाम की सूचना मिलते ही स्थानीय कोतवाली पुलिस पहुँच कर समझाने में जुट गई। मौके पर दुद्धी सीओ रामआशीष यादव कोतवाल पंकज सिंह ने पहुँच कर परिजनों को ढांढस बढ़ाते हुए वाहन स्वामी से मुवावजा दिलाया। सीओ दुद्धी ने बताया कि वादी के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर उचित कार्यवाही में जुट गई है।

भीम जायसवाल सोनभद्र के दुद्धी निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
ब्रेकिंग-दुद्धी के बघाडू गांव में कॅरोना मरीज की मौत से हड़कंप ब्रेकिंग-सेवानिवृत्त डीआईजी व पूर्व विधायक सीएम प्रसाद का निधन जिले की फुटकर दुकानों के खुलने व बंद करने की समय होगी सुबह 7 से शाम 7-जिलाधिकारी हिण्डाल्को रेणुकूट क्लस्टर प्रमुख ने लोगो को करोना से बचाव हेतु किया जागरुक प्रभारी निरीक्षक ने प्रत्याशियों को चुनाव आचार संहिता का पढ़ाया पाठ पांच दिनों तक सोंनभद्र का कैसा मौषम रहेगा जानने के लिए देखे पूरी खबर अनुरक्षण के अभाव में पानी सप्लाई कार्य फ्लाप, दर्जनों हैंड पम्प खराब पेयजल के लिए हाहाकार उत्तर प्रदेश में आइपीएफ की दलित राजनीतिक गोलबंदी की पहल रेलवे अस्पताल में रेलकर्मियों ने लगवाई वैक्सीन कलश स्थापना के साथ ही 9 दिनों तक चलने वाला चैत्र नवरात्र प्रारंभ
scroll to top