सोनभद्र

दुद्धी में छलका पेंशनविहीनों का दर्द, चहुँओर गूँजा “जय युवा,जय अटेवा”

दुद्धी,सोनभद्र। सोमवार 12 अक्टूबर को ब्लॉक दुद्धी में पुरानी पेंशन बहाली के लिए संघर्षरत संगठन “अटेवा” के बैनर तले शीर्ष नेतृत्व द्वारा जनसंपर्क किया गया।दुद्धी के पेंशनविहीनों के बीच अटेवा के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री सत्येन्द्र राय व MLC प्रत्याशी श्री चंद्रप्रकाश गुप्त ने जिलाध्यक्ष राजकुमार मौर्य,रविप्रकाश मौर्य एवं अन्य के साथ जनसंपर्क किया।ब्लॉक संसाधन केंद्र,दुद्धी में हुई एक आम बैठक में श्री सत्येन्द्र राय ने कहा कि दुद्धी के युवा ऊर्जा से लबरेज हैं। ये उर्जान्चल की ताकत है जो यहाँ की आवाज़ को लखनऊ तक पहुंचाने में सक्षम है। पेंशन के बिना बुढ़ापे में जीवन नारकीय हो जाएगा।

जहाँ जनप्रतिनिधि नेता लोग अपने लिए पुरानी पेंशन का पूरा लाभ ले रहे हैं वहीं आम कर्मचारी जीवन भर सेवा करते हुए भी पेंशन शून्य क्यों? एमएलसी प्रत्याशी श्री चंद्रप्रकाश गुप्त ने कहा कि मैं वचन देता हूँ कि जब तक आप सभी की पेंशन व्यवस्था ल
लागू नहीं होगी तो मैं भी एफिडेविट के साथ पेंशन का लाभ नहीं लूंगा।पुरानी पेंशन की आवाज़ अब सदन में भी गूँजेगी।साथ ही सभी स्नातक भाइयों के लिए रोजगार व शिक्षा के साधन हेतु भी मैं पूरी तरह प्रतिबद्ध हूँ।

इस मौके पर आए हुए श्री राजेश रावत जिनके पैर में फ्रेक्चर होने के बावजूद सभा में आये व अटेवा के हर कार्यक्रम में शरीक होने व साथ देने के लिए मुक्त कंठ से सराहना की।कार्यक्रम का बेहतरीन संचालन करते हुए अविनाश गुप्ता ने पेंशनविहीनों के दर्द को अतिथिद्वय के समक्ष बखूबी उकेरा।इस अवसर पर जितेंद्र चौबे(अध्यक्ष, प्रा0शि0 संघ,दुद्धी),अटेवा ब्लॉक अध्यक्ष मनोज यादव,प्रधानाध्यापक शकील अहमद, नीरज कन्नौजिया,बिहारी लाल,अजीत कुमार,परवेज अहमद,राजकुमार,कुलदीप चक्रवाल,राजेश रावत, विनोद कुमार, राजेश झा,प्रमोद,प्रियंशा यादव आदि अनेकों शिक्षक व कर्मचारी उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
जीएसटी टीम आने की सूचना से बाजार में सन्नाटा मुख्य अभियंता ने कनहर सिंचाई परियोजना के मुख्य बांध के राकफिल निर्माण का लिया जायजा नसबंदी शिविर में 49 महिलाओं का किया गया बंध्याकरण सर्वश्रेष्ठ कायकल्पित विद्यालयों के अध्यापक व प्रधानों को जिलाधिकारी ने किया सम्मानित नौकरी करने निकले रेलवे कर्मचारी हुआ गुम, भाई ने दी गुमसुदगी की प्रार्थना पत्र घटिया कार्य की वजह से छत गिरने की स्थिति,बच्चे कमरे के बाहर पढ़ने को मजबूर 6 अध्यक्ष, 4 महामंत्री व 2 कोषाध्यक्ष समेत 32 प्रत्याशियों ने किया नामांकन विराट रुद्र महायज्ञ की तैयारियां पूरी, श्री रामकथा से गुंजायमान होगा ओबरा नगर अटेवा ने मनाया शहीद दिवस, स्वo रामआशीष सिंह को किया याद राजकीय डिग्री कॉलेज संचालन को लेकर शिक्षा मंत्री को पत्र
Download App