सोनभद्र

कोविड 19 के मद्देनजर सरकारी गाइडलाइंस के तहत मनाएंगे दशहरा त्योहार

उपजिलाधिकारी दुद्धी रमेश कुमार की अध्यक्षता में विंढमगंज थाना परिसर में शांति समिति की बैठक संपन्न

विढमगंज /सोनभद्र (राम अशीष यादव )

दुर्गा पूजा का त्योहार कोविड 19 के मद्देनजर सरकारी गाइडलाइंस के तहत मनाये जाने को लेकर मंगलवार को देर शांम थाने में शांति समिति की बैठक हुई। बैठक में उपजिलाधिकारी दुध्दि रमेश कुमार ने उपस्थित लोगों से सरकारी गाइडलाइंस के अनुसार दुर्गा पूजा मनाने का अनुरोध किया।

उस मौके पर उपजिलाधिकारी रमेश कुमार ने कहा कि कोरोना के संक्रमण के खतरे को देखते हुए दुर्गा पूजा मनाने को लेकर सरकार गाइडलाइन जारी की है जिसका पालन हरहाल में जरूरी व आवश्यक है। उन्होंने कहा कि कोरोना से बचने का एकमात्र उपाय सावधानी और सतर्कता है। उपजिलाधिकारी ने लोगों से मूर्ति की ऊंचाई कम रखने, पंडाल नहीं बनाने, सजावट आदि से परहेज करने, पूजा स्थल पर पुजारी और कमेटी आदि के 7 व्यक्ति ही रखने,सोशल डिस्टेंसिंग,मास्क और सेनिटाइजर आदि पर विशेष ध्यान देने की अपील की। त्योहार में बिना सिर पैर के अफवाहों को नजरअंदाज करने, कोविड 19 गाइडलाइंस का पालन करते हुए दुर्गा पूजा मनाने की अपील की।अवांछित लोगों को दंडित कराने में लोग पैरवी के बजाय पुलिस को सहयोग करें, जिससे समाज में शांति व्यवस्था का वातावरण का निर्माण होगा।
बैठक में ग्राम प्रधान पवन रजक,महेन्द्र प्रसाद, मिट्ठू रावत, दीपक कुमार,नन्दकिशोर भाजपा नेता, अशोक जायसवाल, उदय जायसवाल, कालीमंदिर के पुजारी राजु रंजन तिवारी, विनोद कुमार, सुरेंद्र कुमार, विकास कुमार, रमेश कुमार, सन्तोष कुमार, सुरेश आदि थे।

Ram Ashish Yadav

राम आशीष यादव सोनभद्र विंडमगज निवासी है। कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
अपनादल( एस) के छानबे विस क्षेत्र के लोकप्रिय विधायक राहुल प्रकाश के निधन पर डीसीएफ चेयरमैन सुरेन्द्र... झोपड़ी में लगी आग गृहस्थी का सामान जलकर हुआ राख तेंदुआ मारने के दो आरोपियों को वन महकमे ने भेजा जेल बाहर से झोपड़ी अंदर से महल, सरकारी अस्पताल से ज्यादा मरीजों की चहल-पहल रोवर्स रेंजर को गांठ बांधना, टेंट निर्माण, पुल निर्माण की दी जानकारी टीपर की चपेट में आने से चार वर्षीय मासूम की दर्दनाक मौत अवैध बालू खनन मामले में पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज गैंगेस्टर के आरोपी की चल संपत्ति कुर्क बजट कारपोरेटपरस्त और किसान व जनविरोधी - आइपीएफ अनपरा थानाध्यक्ष नागेश सिंह ने अवधूत भगवान राम महाविद्यालय के छात्राओ को महिला सुरक्षा को लेकर किया ...
Download App