Close

सील तोड़ने के आरोप में झोलाछाप डॉक्टर पर दर्ज होगा मुकदमा :- डा. गुरु प्रसाद मौर्या

बीजपुर ( विनोद गुप्त) स्थानीय बाजार स्थिति एक झोलाछाप डॉक्टर के यहाँ पिछले दिनों एक मरीज की मौत के मामले में सीएमओ सोनभद्र के निर्देश पर सील हुई क्लिनिक का बगैर अनुमति ताला तोड़ कर नर्सिंगहोम और मेडिकल स्टोर संचालित करने के आरोप में शुक्रवार को स्वास्थ्य बिभाग की टीम ने फिर छापे मारी कर मुकदमा दर्ज कराने और बिभागीय करवाई की चेतावनी दी। सीएमओ एसके उपाध्याय द्वारा गठित टीम में स्वास्थ्य विभाग के नोडल अधिकारी डॉक्टर गुरु प्रसाद मौर्या और सीएचसी म्योरपुर इंचार्ज डॉक्टर शिशिर श्रीवास्तव के मौके पर पहुँचते ही नर्सिंगहोम संचालक डॉक्टर बीके सिन्हा क्लिनिक छोड़ फरार हो गया।

जिससे पुनः जाँच के लिए पहुँची टीम को आस पास के लोगों के बयान लेकर करवाई की चेतावनी देकर चले गए। इसबाबत टीम में आये डॉक्टरों ने बताया कि सील की गई क्लिनिक और मेडिकल स्टोर का कोई भी लाइसेंस नही था और नहीं नर्सिंगहोम संचालन की अनुमति थी दो सप्ताह पूर्व जाँच के दौरान कोई भी कागजात नही होने के कारण क्लिनिक को सील कर करवाई की जा रही थी कि इसी बीच गुरुवार की रात सील नर्सिंगहोम और मेडिकल स्टोर का ताला तोड़ पुनः धंधा संचालित करने की शिकायत मिली थी जिसकी जांच की गई तो सील टूटा मिला संचालक मौके से फरार हो गया है। पूरे प्रकरण की रिपोर्ट मुख्य चिकित्साधिकारी को सौपी जाएगी इसके बाद अबैध क्लिनिक संचालक के विरुद्ध विभागीय करवाई के साथ पुलिस में मामला दर्ज कराया जाएगा।

राम आशीष यादव सोनभद्र के विंडमगज निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
ईद के चाँद का हुआ दीदार, ईद शुक्रवार को गांव की  मुखिया निर्वाचित होते ही ग्रामीणों की सेवा में जुटी संगीता जायसवाल शक्तिनगर एसएचओ मिथिलेश मिश्रा ने ईद के मद्देनजर पीस कमेटी की बैठक किया गाँवों , गलियों को सेनेटाइजेशन का कार्य शुरू, आशा, आंगनबाड़ी कार्यकर्ती ने गाये करोना गीत सदर विधायक ने खुद संभाली ग्राम पंचायतों मे सैनिटाइजेशन की कमान पिपरी मे हुइ हत्या का हुआ खुलासा अंजनी राय ने आरोपी को किया गिरफ्तार चोपन मे रेलकर्मियों के बीच होम्योपैथी दवा वितरित की गई यादों में हमेशा जीवंत रहेगा कर्मयोगी अमरदीप- राकेश श्रीवास्तव भारती इंटर कॉलेज विंढमगंज के वरिष्ठ लिपिक व कोन ब्लॉक के कुड़वा गाँव के पूर्व प्रधानपति समाजसेवी इंद्... सड़ियल बिजली उपकरण के कारण चार दिन से आपूर्ति बंद, जनजीवन अस्त व्यस्त
scroll to top