Close

विश्व हिंदू महासंघ के जिला उपाध्यक्ष प्रदीप त्रिपाठी को किया गया नागरिक अभिनंदन

सोनभद्र (राम आशीष यादव)

विश्व हिंदू महासंघ जिला कार्यकारिणी सोनभद्र के द्वारा शिव मंदिर प्रांगण में पहली बार अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें जिला उपाध्यक्ष प्रदीप त्रिपाठी को जिले के पदाधिकारी व स्थानीय लोगों ने फूल माला से लाद दिया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिला महासचिव उमेश ओझा ने कहा जब जब इस पृथ्वी पर पाप बढ़ता है तब तब उस पापी को नाश करने के लिए भगवान को अवतार लेना पड़ा है । इसके बाद मां ज्वालामुखी मंदिर के प्रधान पुजारी जिला उपाध्यक्ष पंडित श्लोकी प्रसाद मिश्र ,रजनीश मिश्रा जिला उपाध्यक्ष ,संतोष पाठक कोषाध्यक्ष ने अपने संबोधन में संगठन के विस्तार सहित विभिन्न समस्याओं पर अपनी बात जोरदार ढंग से रखी। पूर्व प्रधान शुगुल किशोर ने स्थानीय समस्या बिजली की समस्या महिला उत्पीड़न के साथ लोगों को समस्याओं को अवगत कराने के साथ निदान करने की बात उठाई ।इस अवसर पर जयराम गिरी पूर्व जिला पंचायत प्रतिनिधि, दीपक श्रीवास्तव, जुगुल किशोर, सत्यांश मिश्रा, गोपाल पोद्दार ,कुलदीप पाल ,बेचन पोदार ,अनिल सिंह, मोनू तिवारी, आयुष तिवारी, राजन,श्री क्षत्रिय महासभा के जिला अध्यक्ष भाजपा के वरिष्ठ नेता शेषनाथ सिंह, डॉक्टर डी एन सिंह, मृत्युंजय ठाकुर, ग्राम पंचायत सदस्य पिंकी सिंह, शोभा देवी, चिंता शर्मा, मीनू सिंह,शुभावती देवी,आदि लोग उपस्थित रहे ।कार्यक्रम का अध्यक्षता शंभू सिंह जिला अध्यक्ष ने किया।कार्यक्रम के अंत में नीतू शर्मा व ग्राम पंचायत सदस्य पिंकी सिंह ने महिला उत्पीड़न पर एक भावुक तस्वीर पेंटिंग दिखाकर कर सभा में उपस्थित मंचासीन अधिकारी एवं उपस्थित जनों को भाव विभोर कर दिया । लड़की उत्पीड़न बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ नारा को उस तस्वीर में देखकर लोगों के आंखों से आंसू निकल आए। नीतू के इस हंस त पेंटिंग को लोगों ने काफी सराहना की।

राम आशीष यादव सोनभद्र के विंडमगज निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
ब्रेकिंग-दुद्धी के बघाडू गांव में कॅरोना मरीज की मौत से हड़कंप ब्रेकिंग-सेवानिवृत्त डीआईजी व पूर्व विधायक सीएम प्रसाद का निधन जिले की फुटकर दुकानों के खुलने व बंद करने की समय होगी सुबह 7 से शाम 7-जिलाधिकारी हिण्डाल्को रेणुकूट क्लस्टर प्रमुख ने लोगो को करोना से बचाव हेतु किया जागरुक प्रभारी निरीक्षक ने प्रत्याशियों को चुनाव आचार संहिता का पढ़ाया पाठ पांच दिनों तक सोंनभद्र का कैसा मौषम रहेगा जानने के लिए देखे पूरी खबर अनुरक्षण के अभाव में पानी सप्लाई कार्य फ्लाप, दर्जनों हैंड पम्प खराब पेयजल के लिए हाहाकार उत्तर प्रदेश में आइपीएफ की दलित राजनीतिक गोलबंदी की पहल रेलवे अस्पताल में रेलकर्मियों ने लगवाई वैक्सीन कलश स्थापना के साथ ही 9 दिनों तक चलने वाला चैत्र नवरात्र प्रारंभ
scroll to top