सोनभद्र

आशना और पुष्प ने बनाया प्रयास फाउंडेशन के लिए वेबसाइट

रेनूकूट(सोनभद्र)
जी.के.मदान
निवासी कंप्यूटर इंजिनियर आशना सिंह और मेरठ निवासी कंप्यूटर इंजिनियर पुष्प वशिष्ठ ने साथ मिलकर प्रयास फाउंडेशन के मानव जीवन रक्षा के लिए देशव्यापी किये जा रहे सेवा कार्यो से प्रभावित होकर जरूरतमन्दों को और मदद मिल सके इसके लिए निस्वार्थ भाव से वेबसाइट www.prayasfoundation.org.in बनाया है जिसमें संस्था की सभी जानकारी उपलब्ध होगी ।
जिसका दिनांक 30 सितम्बर को प्रयास द्वारा आयोजित सोलहवें स्वैच्छिक रक्तदान शिविर में पिपरी क्षेत्राधिकारी विजय शंकर मिश्रा और मुख्य चिकित्सा अधीक्षक सोनभद्र डॉ पी बी गौतम द्वारा औपचारिक रूप से उदघाटन किया गया।

यह जानकारी प्रयास फाउंडेशन के सचिव डोनर दिलिप दुबे ने दी। आपको बताते चले कि पिछले वर्ष मोदी जी के जन्मदिन पर आयोजीत रक्तदान शिविर में प्रयास ने रायपुर छत्तीसगढ़ निवासी अंकित फुलझेले और आशीष द्वारा बनाया गया प्रयास डोनर डाटा ऐप्प का लांच पूर्व चेयरमैन शिव प्रताप सिंह एवं जिला सीएमओ एस पी सिंह ने किया था

Ram Ashish Yadav

राम आशीष यादव सोनभद्र विंडमगज निवासी है। कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
ओबरा घोरावल एसडीएम रहे जैनेंद्र सिंह का हुआ गैर जनपद तबादला जितेंद्र कुमार ने छात्रा के अपहरण के 3 आरोपी को गिरफ्तार कर अपहृता किया बरामद 42 गांव के 62 लाभार्थियों को विधायक व उपजिलाधिकारी ने वितरित की घरौनी बिजली की चपेट में आकर बालक हुआ अचेत, भर्ती पुलिस अधीक्षक के परिक्षेत्र अयोध्या स्थानान्तरण पर दी गयी भावभीनी विदाई शांतिभंग में पांच लोग चालान प्रदीप सिंह चंदेल ने एनसीएल अधिकारियो के साथ मीटिंग कर मानसून मे होने वाले ओबी स्लाइडिंग रोकने के लि... शक्तिनगर पुलिस ने चोरी के दो आरोपी को गिरफ्तार कर किया चालान यशवीर सिंह बने सोनभद्र के नये पुलिस अधीक्षक महारानी दुर्गावती का मनाया गया बलिदान दिवस