Close

निजीकरण के खिलाफ संयुक्त सघर्ष समिति ने की सभा

पिपरी (सोनभद्र)
जी.के.मदान
निजीकरण के खिलाफ आज पिपरी शाखा पर बिजली कर्मचारी संघर्ष समित के केंद्रीय कार्यकारिणी के पदाधिकारियों द्वारा संबोधित किया गया संबोधन में प्रमुख रूप से विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति के संयोजक इंजीनियर शैलेंद्र दुबे उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत परिषद अभियंता संघ के महासचिव इंजीनियर प्रभात सिंह तथा उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर संगठन इंजीनियर विद्युत वितरण निगम बिजली कर्मचारी संघ श्री दिनेश यादव दिनेश यादव विद्युत मजदूर संगठन राजेंद्र सिंह जी कार्यालय कार्मिक संगठन के ए के श्रीवास्तव जी प्रमुख रूप से सभा को संबोधित किया ।सभा का संचालन इंजीनियर राम मिलन सिंह जी ने किया एवं अध्यक्षता संजय वर्मा ने किया। पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम के विघटन एवं निजी करण के विरोध में पिपरी जल विद्युत परियोजना के अधिकारी /अभियंता एवं समस्त कर्मचारी तथा विद्युत वितरण विभाग के कर्मचारी बहुतायत में उपस्थित रहे। इस संबंध में मीडिया को जारी बयान में संघर्ष समिति के विद्युत मजदूर संगठन के अजय सिंह ने कहा कि विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति उत्तर प्रदेश द्वारा चलाए जा रहे हैं ध्यानाकर्षण अभियान के बावजूद भी प्रबंधन एवं सरकार ने हमारी मांगों पर ध्यान नहीं दिया। आगे बढ़ाते हुए 5 अक्टूबर 5 अक्टूबर से पूर्ण कार्य बहिष्कार किया जाएगा ।राममिलन सिंह कहा कि यदि हमारी माँग नही मानी गई तो हम ईट से ईट बजा देगें । रवि कुमार ने कहा कि विघटन करके सरकार जनता एवं कर्मचारीयो के हितो पर कुठाराघात कर रही है । प्रदीप कुमार ने कहा कि सरकार ने निजीकरण को बढावा देकर बेरोजगारो के हितो से भी खिलवाड कर रही है । कार्यक्रम संयोजक असीम कुमार ने कहा कि सरकार एवं प्रबंधन ने उक्त ध्यानाकर्षण आंदोलन के कारण किसी भी कर्मचारी का किसी भी तरह का उत्पीड़न या गिरफ्तारी करती है तो हम बिना और कोई नोटिस दिए सभी ऊर्जा निगमों के अधिकारी/ अभियंता एवं कर्मचारी अनिश्चितकालीन हड़ताल एवं सामूहिक रूप से जेल भरो आंदोलन प्रारंभ कर देंगे । इस अवसर पर सैकडो कर्मचारी उपस्थित रहे ।

राम आशीष यादव सोनभद्र विंडमगज निवासी है। कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
ठंड में गरीब व असहाय को कंबल वितरित करना पुनीत कार्य-अभय सिंह नसबंदी शिविर में 30 महिलाओं का किया गया बंध्याकरण दुद्धी बार एसोसिएशन चुनाव : तीन का पर्चा खारिज, एक ने लिया वापस एसीपी टोलवेज द्वारा सोन इको प्वाइंट पर चलाया गया सफाई अभियान सूर्यभान राम और मुहम्मद अरशद ने बूथो का निरीक्षण कर मातहतों को दिया दिशा निर्देश ब्लॉक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिताओं में विद्यार्थियों ने दिखाई प्रतिभा भारी मात्रा मे नकली शराब बनाने के सामान के साथ 20हजार के इनामिया 4 आरोपी को स्वाट,एसओजी,राबर्ट्सगंज ... म्योरपुर सहित कई जगहो की पुलिस ने दबिश देकर 10 अभियुक्त के कब्जे से 125 लीटर कच्ची शराब बरामद कर भार... सचिव समेत विभिन्न पदों के लिए तीसरे दिन 5 ने खरीदे पर्चे, 12 ने किया नामांकन 35वें अंतरराज्जीय टूर्नामेंट की चैंपियनशिप ट्राफी बलिया के सिरमौर
scroll to top