सोनभद्र

विकास खण्ड म्योरपुर सभागार में बीएलओ को किया गया प्रशिक्षित

म्योरपुर /सोनभद्र( विकास अग्रहरी)

स्थानीय विकास खंड सभागार में सोमवार को उपजिलाधिकारी दुद्धी रमेश कुमार की मौजूदगी में ब्लॉक क्षेत्र के बीएलओ को प्रशिक्षित किया गया।इस मौके पर उन्हें जरूरी अभिलेख भी दिए गए।इसके अलावा प्रशिक्षणार्थियों को जरूरी सावधानी बरतने के साथ ही जानकारी जुटाने की बात कही गई।इस मौके पर बड़ी संख्या में ब्लाक क्षेत्र के बीएलओ मौजूद रहे। प्रशिक्षण सत्र को संबोधित करते हुए उपजिलाधिकारी ने कहा कि निर्वाचन का कार्य महत्वपूर्ण है।कहा जिन भी लोगों की ड्यूटी लगाई गई है वह पूरे तन्मयता के साथ इस कार्य को पूर्ण करें।उन्होंने यह भी कहा कि जिसका नाम दूसरे वार्ड में चला गया है उनका संशोधन करके उसी वार्ड में करना है।कहा कि इस कार्य को डोर टू डोर जाकर हर हाल में कर लेना है।उन्होंने कहा कि शादी हो गई महिलाओं और मृतकों का नाम विलोपित कर देना है।जिससे मतदाता सूची सही तरीके से आ सके।खण्ड विकास अधिकारी प्रदीप कुमार पांडे ने कहा कि निर्वाचन के कार्य में सभी की उपस्थिति अनिवार्य है।कहा कोई भी अनुपस्थित होता है तो उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।
उन्होंने कहा कि हरहाल में सभी बीएलओ को अपने कार्य पूर्ण कर लेने हैं। प्रशिक्षण के दौरान सहायक विकास अधिकारी पंचायत रविदत्त मिश्र सुरेंद्र कुमार अखिलेश दुबे आशा यादव रामनारायण सिंह काशीराम ठाकुर समेत बूथ लेबल ऑफिसर बनाए गए सफाई कर्मी रोजगार सेवक शिक्षा मित्र व अनुदेशक समेत 17 प्रवेशक मौजूद रहे।

Ram Ashish Yadav

राम आशीष यादव सोनभद्र विंडमगज निवासी है। कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
दुद्धी पुलिस द्वारा ऑपरेशन पाताल के तहत अवैध तमंचा के साथ अभियुक्त को किया गिरफ्तार नीम के पेड़ से लटकता मिला बालक का शव दुद्धी पुलिस द्वारा दबिश देते हुए ढाई कुंतल लहन किया गया नष्ट राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था में अप्रेंटिसशिप मेले का आयोजन 30 मई को वूमेन हेल्पलाइन 1090 की आवश्यक बैठक संपन्न हुई ज्ञानेंद्र सिंह और म्योरपुर पुलिस ने महिला की हत्या करने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार प्रवीण सिंह ने भारी मात्रा मे अवैध शराब के साथ 2 आरोपी को तमंचा कारतूस के साथ किया गिरफ्तार राजस्व हवालात में सुधाकर दुबे की मौत की हो न्यायिक जांच- धर्मवीर तिवारी बीजपुर एसएचओ भैया एसपी सिंह ने नमामीगंगे साइट से पाइप चोरी का खुलासा कर 5 आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा ... बांसडीह एसएचओ राजीव मिश्रा ने विभिन्न मुकदमो मे बरामद जब्त भारी मात्रा मे अवैध शराब किया नष्ट