Close

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से डॉ कफ़ील खान ने की मुलाकात

लखनऊ। जेल से छूटने के बाद डॉक्टर कफ़ील खान ने आज कांग्रेस महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी से मुलाकात की। डॉक्टर कफ़ील खान की जेल से रिहाई के बाद कांग्रेस महासचिव ने कफ़ील खान और उनके परिजनों से फोन पर बातचीत कर उनका हालचाल लिया था और हर संभव मदद का वादा किया था।

*कफ़ील खान ने अपने परिवार के साथ की कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से मुलाकात*

दिल्ली में डॉक्टर कफ़ील खान अपने परिवार के साथ कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी जी से मुलाकात की। डॉक्टर कफ़ील के साथ उनकी पत्नी और बच्चे भी प्रियंका गांधी से मिले।
दिल्ली में हुई इस मुलाकात के वक्त यूपी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और अल्पसंख्यक कांग्रेस के चेयरमैन शाहनवाज आलम मौजूद थे।

*कांग्रेस ने चलाया था डॉक्टर कफ़ील की रिहाई के लिए अभियान*

यूपी में कांग्रेस पार्टी ने डॉक्टर कफ़ील की रिहाई के लिए एक बड़ा अभियान चलाया था। पूरे सूबे में हस्ताक्षर अभियान, विरोध प्रदर्शन और पत्र लिखकर कांग्रेसियों ने डॉक्टर कफ़ील खान की रिहाई के लिए आवाज़ बुलंद की थी।

मु. शमीम अंसारी कृषि स्नातकोत्तर (प्रसार शिक्षा/जर्नलिज्म) इलाहाबाद विश्वविद्यालय (उ.प्र.)

BREAKING NEWS
वंश नारायण राय ने अवैध शराब के साथ आरोपी का किया चालान फुलवार लिंक रोड पर एनएच के पास छ इंची मोटी दीवार के नाली  निर्माण का ग्रामीणों ने किया विरोध  प्रांत अधिवेशन को लेकर बैठक सम्पन्न शराब पीने को लेकर मना करना पत्नी को पड़ा महंगा घायल पत्नी ने तोड़ा दम साक्षरता अभियान के तहत बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ को लेकर छात्रों ने किया नुक्कड़ नाटक तुर्रा डाकघर में हुआ भव्य विदाई समारोह पंचायत चुनाव के दृष्टिगत पुलिस अधीक्षक सोनभद्र द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत तीन वारंटी को विंढमग... सोन,कनहर,पांगन नदी मे अवैध खनन पर जलपुरुष ने जतायी चिंता रिहंद परियोजना के सेवानिवृत्त कर्मचारियों को दी गई भावभीनी विदाई खड़ी ट्रक मे बलकर ने मारा टक्कर चालक घायल
scroll to top